Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मंडी समिति रौजा के जनरेटर रूम से दो बड़ी बैट्री चोरी

    मंडी समिति रौजा के जनरेटर रूम से दो बड़ी बैट्री चोरी

    ताले लगे रहे और बड़ी बैट्री चोरी होने की सूचना पर मंडी सचिव में किया निरीक्षण

    शाहजहांपुर।
    मंडी समिति रौजा के जनरेटर रूम से दोबारा बड़ी बैट्री चोरी हो गई हैं। सूचना होने पर मंडी सचिव ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया है। जनरेटर रूम के दोनों दरवाजों पर ताले ज्यों के त्यों लगे रहे और अंदर बड़ी बैट्री गायब हो गई। मंडी सचिव जांच आदेश दिए हैं।

    बता दें कि शनिवार की रात मंडी समिति रोजा के जनरेटर रुम से दो बड़ी बैट्री चोरी हो गई हैं चोरी होने की जानकारी सुबह जब हुई जब लाएंगे सप्लाई बंद करने के लिए जनरेटर रूम में गया तो देखा कि अंदर लगे दो बैटरे गायब थे और तार अलग खुले पड़े थे सबसे दिलचस्प बात तो यह है की जनरेटर रूम से दो बैटरी चोरी हो गए और दोनों दरवाजों के ताले ताले लगे हुए हैं। मंडी पुलिस चौकी के मात्र 500 मीटर की दूरी पर यह चोरी हुई है।

    इस मामले में मंडी प्रशासन की ओर से स्थानीय पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। चोरी की सूचना मिलने पर मंडी सचिव जनरेटर रूम में पहुंचकर बारीकी से निरीक्षण किया तो देखा की जनरेटर रूम के दोनों दरवाजों पर पूर्व की भांति दोनों ताले लगे हुए और अंदर से बैटरे गायब है। बैटरी चोरी होने के संबंध में जब मंडी सचिव प्रवीण कुमार त्रिपाठी से जानकारी की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि चोरी की सूचना मिली थी जिसका मौके पर आकर निरीक्षण किया गया तो ताले लगे पाए गए और बैटरी गायब है दरवाजों में जो जगह है उससे बैटरी नहीं निकल सकती चोरी की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है इस संबंध में जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.