Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यूपी की कानून व्यवस्था का कांग्रेस ने नदी में किया अस्थि विसर्जन

    यूपी की कानून व्यवस्था का कांग्रेस ने नदी में किया अस्थि विसर्जन

    उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र और कानून व्यवस्था खत्म हो गई : रजनीश गुप्ता

    शाहजहांपुर।
    यूपी में आये दिन हो रहीं आपराधिक वारदातों के खिलाफ कांग्रेस ने अनोखे ढंग से विरोध जताया। कांग्रेसियो ने यूपी की कानून व्यवस्था का खन्नौत नदी में विधि विधान से अस्थि विसर्जन कर विरोध जताया।
             शुक्रवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना के नेतृत्व में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता खन्नौत नदी के घाट पर एकत्रित हुए। जहां कांग्रेसी नेताओं ने नदी की धारा में यूपी की कानून व्यवस्था की अस्थि विसर्जन किया। यह अस्थि विसर्जन कार्यक्रम यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर किया गया।

    जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना ने कहा कि जब से योगी सरकार प्रदेश में आई है तब से लगातार हर जाति वर्ग धर्म के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। प्रदेश में लगातार हत्या लूट बलात्कार जैसे जघन्य अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना बैठा है। उत्तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई। उत्तर प्रदेश जंगलराज प्रदेश बन गया है। कहा कि कांग्रेस के नेतागण जब भी जनता के हितों के लिए संघर्ष को सड़क पर उतरते हैं तो प्रदेश की तानाशाही सरकार उनका उत्पीड़न कर जेल में डाल देती है। सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

       इस मौके पर पवन सिंह, गायत्री प्रकाश अवस्थी, अनूप वर्मा, अतित कुमार बागी, विश्वदीप अवस्थी, फुरकान अहमद कुरेशी, इकबाल अंसारी, शहजाद खान, मुकेश श्रीवास्तव, फरमान खान, शावेज़ खान आदि लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.