Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लूट के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा, हथियार दिखाकर की थी पुलिस से ही लूट करने की कोशिश


    लूट के आरोपित को पुलिस ने पकड़ा, हथियार दिखाकर की थी पुलिस से ही लूट करने की कोशिश


    पलवल।  मुड़कटी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जो रात के समय पुलिस को ही हथियार दिखाकर लूटने लगा लेकिन पुलिस की वर्दी को देखकर यह भागने लगा तो पुलिस ने इसको मौके पर ही काबू कर लिया लेकिन इसका दूसरा साथी रात का फायदा उठाकर भाग गया । यह आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर सड़क  मार्गों पर आए दिन लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देता आ रहा है और दो दिन पहले ही पकडे गए आरोपी ने कौंडल जा रहे युवक से 7  हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए थे । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा ,एक जिन्दा कारतूस और एक बाइक बरामद की है ! पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेस करके रिमांड पर लिया है ताकि आरोपी से और भी वारदातों का खुलासा हो सके ।

    पुलिस के साथ बैठा यह आरोपी कोई मामूली आरोपी नहीं है यह वह आरोपी है जो बीती रात को गस्त कर रही मुड़कटी थाना पुलिस की गाड़ी को रुकवाकर पुलिस को ही लूटने लगा लेकिन जैसे ही पुलिस गाडी चालक ने गाडी की लाइट जलाई तो यह पुलिस की वर्दी को देखकर भागने लगा लेकिन पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और इसका एक दूसरा साथी अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया । मुड़कटी थाना प्रभारी उमर मोहमद ने बताया की उनको सूचना मिल रही थी की मानपुर कौंडल सड़क मार्ग पर रात के समय आने जाने वाले लोगों से लूट की वारदात हो रही हैं।


    इसी सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस की कई टीम बनाई और प्राइवेट गाड़ियों में बैठकर रात के समय गस्त दी जा रही थी। तभी मानपुर कौंडल सड़क मार्ग पर खेतों के समीप दो युवक दिखाई दिए तो पुलिस ने गाड़ी की लाइट कुछ देर के लिए  बंद कर दी तभी दो युवक गाड़ी के समीप आए और कहने लगे जो कुछ है उसको निकाल दो नहीं तो गोली मार दी जाएगी तभी पुलिस  गाडी के चालक ने गाडी के अंदर की लाइट जला दी तो जब आरोपियों ने पुलिस की वर्दी देखि तो यह पुलिस को देखकर भागने लगे लेकिन पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया लेकिन इसका दूसरा साथी अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। उन्होंने बताया की जब आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना नाम वीर सिंह निवासी ओरंगाबाद जिला पलवल बताया। 

    उन्होंने बताया की तलाशी के दौरान आरोपी से एक देसी कट्टा ,एक जिन्दा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया की दो दिन पहले ही आरोपी ने कौंडल सड़क मार्ग पर अपनी नौकरी से घर लौट रहे एक युवक से 7 हजार रुपए भी लूट लिए थे और उसके साथ आरोपियों ने मारपीट भी की थी। उस मामले में भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर  अदालत में पेस करके तीन दिन की पुलिस  रिमांड पर लिया है ताकि आरोपी से और भी वारदातों का खुलाशा हो सके। उन्होंने बताया कि आरोपी के दूसरे साथी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार  किया जाएगा।

    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.