Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन


    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन


    पलवल।  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आज केंद्रीय कार्यालय दिल्ली से बुधवार को वर्चुअल तरीके से पलवल के हुडा सेक्टर-2 स्थित नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा द्वारा हरियाणा प्रदेश के 6 जिलों में भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन किया गया है। पलवल में भी भाजपा कार्यालय का विधिवित रूप से उद्घाटन किया गया है। जिले में भाजपा कार्यालय खुलने से पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सुविधा होगी। 

    परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा पार्टी ने जिला स्तर पर पार्टी कार्यालय खोलकर एक नई परंपरा की शुरूआत की है। भाजपा पार्टी आम जनमानस की पार्टी है, जिसमें एक व्यक्ति पार्टी की विचारधारा के साथ चलकर मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के पद को भी प्राप्त कर सकता है। पार्टी कार्यालय किसी मंदिर से कम नहीं है। इस कार्यालय से अनेक पार्षद, विधायक, सांसद निकलेगें। यहां से पार्टी संगठन मजबूत होगा। परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहरलाल के कुशल मार्गदर्शन में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। 


    भाजपा ने प्रदेश में भाई भतीजावाद को समाप्त कर दिया है। प्रदेश भर में सडकों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए स्कूल व कॉलेज बनाए जा रहे है। खेलों को बढावा देने के लिए खेल स्टेडियम, व्यायामशालाएं खोलने का कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर पलवल के विधायक दीपक मंगला, हथीन के विधायक प्रवीन डागर, पूर्व विधायक व भाजपा नेता सुभाष चौधरी ने भी अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को जिले में कार्यालय खुलने की बधाई दी।

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.