Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा नेता उपेन्द्र पाल सिंह और जितेन्द्र यादव पर रिपोर्ट दर्ज

    सपा नेता उपेन्द्र पाल सिंह और जितेन्द्र यादव पर रिपोर्ट दर्ज
    भाजपा नेता अंशुल चौहान ने कानपुर की घटना पर दर्ज करवाया मुकदमा
    भूलवश अपराधी विकास दुबे की जगह भाजपा नेता विकास दुबे की फ़ोटो पोस्ट करने पर दर्ज करवाया मुकदमा
    शाहजहांपुर।
    कानपुर में आठ पुलिस कंर्मियो की हत्या के विरोध में भूलवश अपराधी विकास दुबे की जगह बुंदेलखंड के भाजपा नेता विकास दुबे की फ़ोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने पर सपा प्रदेश सचिव उपेन्द्र पाल सिंह व जितेंद्र यादव के खिलाफ आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह मुकदमा भाजपा के जिला महामंत्री अंशुल चौहान की तहरीर पर दर्ज किया गया।

            भाजपा नेता अंशुल चौहान ने आरोप लगाया कि कानपुर की घटना पर उपेन्द्र पाल सिंह और जितेंद्र यादव ने भाजपा नेता विकास दुबे की मुख्यमंत्री के साथ फोटो फ़ेसबुक पर पोस्ट कर उन्हें आरोपी विकास दुबे बताया था। जिससे सरकार व मुख्यमंत्री की छवि धूमिल हुई है। अंशुल की तहरीर पर चौक कोतवाली में उपेन्द्र पाल सिंह व जितेन्द्र यादव के खिलाफ आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
        उधर, इस मामले में सपा नेता उपेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि विकास दुबे की फ़ोटो उनसे पहले हजारो फ़ेसबुक यूजर ने पोस्ट किया था। अपराधी विकास दुबे की पहचान न होने के कारण भूलवश दूसरे विकास दुबे की फ़ोटो पोस्ट कर दी थी। जानकारी होने के बाद फ़ोटो को तुरंत डिलीट कर दिया। मेरा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नही था। उन्होंने इसे राजनीति से प्रेरत कदम बताते हुए कहा कि उनपर राजनीति चमकाने के लिए रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है, लेकिन समाजवादी लोग ऐसे मुकदमो से नही डरने वाले। जनहित में संघर्ष जारी रहेगा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.