Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मकान के लालच में पड़ोसी ने वृद्ध महिला को घर के अंदर बनाया बंधक

    मकान के लालच में पड़ोसी ने वृद्ध महिला को घर के अंदर बनाया बंधक

    शाहजहाँपुर।
    एक युवक ने मकान के लालच में एक वृद्ध महिला को उसके ही मकान में एक साल से बना रखा था। बंधक वृद्ध महिला के पति की मौत के बाद पड़ोस में रह रहे दबंग युवक भगवान दास ने मकान के लालच में आकर वृद्ध महिला को एक साल से बना रखा था। बंधक वृद्ध महिला के परिजनों को पड़ोसियों द्वारा खबर लगने से खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजनों ने वृद्ध महिला के बंधक बनाए जाने की पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर बृद्ध महिला को बंधक मुक्त कराया। वहीं काफ़ी समय से भूंखी प्यासी वृद्ध महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

    मामला थाना सदर बाज़ार इलाके के चौकी अशफाक नगर का है। जहाँ प्रॉपर्टी के लालच में 1 साल से महिला के ही मकान में वृद्ध महिला को कैद कर रखा गया था। पड़ोसी युवक पीड़ित वृद्ध महिला के पति की लगभग 1 साल पहले संदिग्ध अवस्था में ट्रेन से कट कर मौत हो गई थी। एसपी एस आनंद ने अशफाक नगर चौकी प्रभारी व पुलिस कर्मियों को सराहनीय कार्य करने पर 2000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

    महिला के रिश्तेदारों की सूचना पर तत्काल सदर बाजार पुलिस ने पहुंचकर महिला को बंधक मुक्त कराया है। आरोपी पड़ोसी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। पड़ोसी ने मकान कब्जाने के लिए महिला को बंधक बना रखा था.


    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.