Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मार्ग दुर्घटना में एक की मौत एक घायल,ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार के साथ हुई दुर्घटना

    मार्ग दुर्घटना में  एक की मौत एक घायल,ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार के साथ हुई दुर्घटना

    अयोध्या.
     अयोध्या जनपद के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के उमरनी पिपरी  के समीप बीकापुर जाना बाजार मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का शिकार हुए दोनों युवक जीजा और साला बताए जाते हैं। आजकल लोग वाहन को किस तरह से चलाते हैं इसे सब लोग जान रहे हैं। गांव में लोग ट्रैक्टर को चलाते समय दाहिने बाएं कुछ नहीं जानते हैं। और पीछे से आने वाले की आवाज को भी नहीं सुन पाते हैं। वहीं पर बाइक चलाने वाले कभी दाहिने से निकालते हैं, तो कभी बाएं से, और गांव के सकरी रास्ते मैं फसकर हादसे का शिकार भी हो जाते हैं।
     साले जीजा को यह पता नहीं था कि आज क्या होने वाला है। किंतु कुदरत की करिश्मा अपना कार्य कर ही जाती है ।और होनी को कोई टाल नहीं सकता है।

      बताया गया कि हैदरगंज थाना क्षेत्र के बहती पुर थरिया कला निवासी राजेश कुमार  35 वर्ष अपने साले चंदन 22 वर्ष निवासी उमरावा थाना भीटी अंबेडकर नगर के साथ  बीकापुर  से बाइक  से  घर वापस जा रहे थे। जैसे ही वह उमरनी पिपरी प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए।  हादसे में बाइक चालक राजेश कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल चंदन को जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक युवक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन छोटे बच्चे हैं।  दरोगा ने   बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक युवक राजेश कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। चोटिल को चिकित्सालय भेज दिया गया मामले को दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.