Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद क्षेत्र में कोरोना रोगियों का मिलना लगातार जारी, रविवार को दो महिलाओं सहित तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले

    देवबंद क्षेत्र में कोरोना रोगियों का मिलना लगातार जारी, रविवार को दो महिलाओं सहित तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले
     

    देवबंद.
    देवबंद क्षेत्र में कोरोना के रोगियो का मिलना लगातार जारी है रविवार को भी दो महिलाओं सहित तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव पाये गये जिनमें एक महिला को पिलखनी और अन्य दो को ग्लोकल कोविड अस्पताल भेजा गया।

    सीएचसी प्रभारी डा. इंद्राज सिंह ने बताया कि रविवार को कुल 29 लोगों कोरोना रिर्पोट आयी जिनमें तीन कोरोना पाॅजिटिव पाये गये। जिनमें देवबंद के मौहल्ला पत्थर का कुंआ निवासी एक 72 वर्षीय वृद्ध महिला व 32 वर्षीय युवक कोरोना पाजिटिव पाये गये। डा0 इंद्राज सिंह ने बताया कि वृद्ध महिला के परिवार में पहले से ही कोरोना पाजिटिव था जिसके सम्पर्क के चलते महिला को भी कोरोना हो गया। और 32 वर्षीय युवक के परिवार का भी एक सदस्य पहले से ही कोरोना पाजिटिव है। वही बाबूपुर निवासी 42 वर्षीय महिला के परिवार के दो सदस्य भी पहले से ही कोरोना पाॅजिटिव है और उनके सम्पर्क में आने के चलते उक्त महिला भी कोरोना पाजिटिव हो गई। पत्थर का कुंआ निवासी 32 वर्षीय युवक और बाबपुर निवासी महिला को उपचार के लिये ग्लोकल कोविड अस्पताल तथा पत्थर का कंुआ निवासी महिला को पिलखनी भेजा गया है।
    वही, पोलियों कोविड सर्वे भी लगातार आठंवे दिन जारी रहा। सर्वे के आठंवे दिन चिकित्सा विभाग की टीमो ने जोशीवाडा सहित नगर के विभिन्न क्षेत्रो में घर घर पहुंचकर सर्वे किया। रविवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 बीएस सोढी ने भी चिकित्सा विभाग की टीमो के कामकाज का मौहल्ला जोशीवाडा में पहुंचकर स्वंय निरीक्षण किया। इस दौरान डा0 बीएस सोढी ने लोगो से फेस मास्क तथा सोशल डिसटेंसिंग का पालन किये जाने की अपील की।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.