Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद के इनायत नगर थाना क्षेत्र में मिनी बैंक लूटने का प्रयास, दो लुटेरों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

    अयोध्या जनपद  के इनायत नगर थाना क्षेत्र  में  मिनी बैंक लूटने का प्रयास, दो लुटेरों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

    अयोध्या।
    अयोध्या जनपद  थाना इनायतनगर  क्षेत्र के सरनगंज बाजार कलुआमऊ में  असलहे के बल पर मिनी बैंक लूटने का प्रयास कर रहे दो लुटेरों को ग्राहकों व ग्रामीणों ने दबोच लिया। और दोनों लुटेरों को इनायत नगर पुलिस के हवाले कर दिया।  इस बार  आरोपी लुटेरों को पुलिस ने नहीं बल्कि ग्रामीणों ने ही पकड़ा है। कार्यवाही पुलिस के हाथ में है ।
    बताया गया कि पुलिस मामले को दर्ज कर विवेचना कर रही है। लुटेरों में इतना साहस की दिनदहाड़े गांव के मिनी बैंक में लूट की घटना को अंजाम देते हैं। और उन्हें जरा से भी डर नहीं होता कि पकड़े जाने का क्या अंजाम होगा। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है। कुछ लोगों ने बताया कि बेरोजगारी इतना ज्यादा है कि रोजगार के अभाव में अपना खर्चा चलाने के लिए अब नवयुवक गलत रास्ते पर जा रहे हैं।

         प्राप्त जानकारी के अनुसार सरनगंज बाजार में कलुवामऊ निवासी भोलानाथ इलाहाबाद बैंक की मिनी शाखा संचालित करते है।  बिना नंबर की अपाची गाड़ी से पहुंचे दो लुटेरों ने शाखा संचालक के ऊपर असलहा रखकर लूटने का प्रयास करने लगें और बैंक मित्र व लुटेरों में छीना झपटी होने लगी लेकिन सोशल डिस्टेंस में बैठे ग्राहकों ने पहले ही स्थिति को भांप लिया था और ग्राहकों ने दौड़ाकर एक लुटेरे को पकड़ लिया तथा असलहाधारी दूसरा लुटेरा मौके से फरार हो गया जिसे ग्रामीणों के प्रयास से मधुराज बालिका विद्यालय के पास गन्ने के खेत से पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए दोनों लुटेरों को इनायतनगर पुलिस के हवाले कर दिया।
           मिनी बैंक मित्र भोलानाथ ने बताया कि वह कैश काउंटर पर बैठकर भुगतान दे रहे थे इतने पर असलहा धारी लुटेरे ने उनकी कनपटी पर असलहा लगा दिया और दोनों में छीनाझपटी होने लगी इतने में मौके पर मौजूद भारी संख्या में ग्राहकों ने निहत्थे लुटेरे को दबोच लिया। साथी के पकड़ जाने के बाद असलहा धारी लूटेरा असलहा लहराते हुए भागा लेकिन ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और मधुराज बालिका विद्यालय के पास गन्ने के खेत से पकड़ लिया।
         बैंक मित्र ने यह भी बताया कि पुलिसिया कार्यवाही के लिए वह इलाहाबाद बैंक की मुख्य शाखा इनायत नगर जा रहे हैं। पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान अनिकेत तिवारी सीकीडीहा थाना इनायतनगर एवं दूसरे युवक शिवम सिंह निवासी भिटारी के रूप में हुई है। उपनिरीक्षक रवीन्द्र मालवीय ने बताया कि छानबीन की जा रही है।


     देव बक्श वर्मा
    अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.