Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजली के पोल के पास आ रहे करेंट की चपेट में आकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत

    बिजली के पोल के पास आ रहे करेंट की चपेट में आकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत

    कानपुर.
    साढ़ थाना क्षेत्र के महनीपुर गांव में देर रात घर के बाहर बिजली के पोल के पास आ रहे करेंट की चपेट में आकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गयी ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

    जानकारी के अनुसार साढ़ थानाक्षेत्र के महनीपुर गांव निवासी कैलाश यादव  कानपुर शहर में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। बीते शुक्रवार की शाम से लगे लॉक डाउन के चलते वो अपने घर आ गया था।बीती देर रात जब वो पेशाब  करने के लिए घर से बाहर निकला तो घर के पास लगे बिजली के पोल से लटके सपोर्टिंग तार के चलते अचानक करंट उतर आया। जिंसके चलते करेंट की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

    वही मामले की जानकारी होते इलाकाई लोगो की भीड़ लगना शुरू हो गई।इकलाई लोगो ने आनन फानन में युवक को साढ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।वही इस घटना के चलते पूरे परिवार में कोहराम मच गया।परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पहुची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताते चले विधुत विभाग की लापरवाही के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में आये दिन हादसे होने के बाद भी विभाग आंखों पर पट्टी बांधे हुए है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.