Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर में शहीद पुलिस कर्मियों को सपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

    कानपुर में शहीद पुलिस कर्मियों को सपा नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

    शहीद स्तम्भ के पास दो मिनट का मौन रखकर जताया दुख

    शाहजहांपुर।
    कानपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गए सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की मौत पर समाजवादी पार्टी के नेताओं एवम कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर दुख जताया। साथ ही यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।
            खिरनीबाग चौराहे पर स्थित शहीद स्तम्भ के पास समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में एकत्रित हुए समाजवादी पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने कानपुर की घटना पर दुख जाहिर करते हुए दो मिनट का मौन रखा। साथ ही शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

    इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में पटरी हो चुकी है अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं रह  गया है आए दिन हत्या लूट बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे हैं। प्रदेश की जनता बेहद खौफ में जी रही है। उन्होंने कहा कि कानपुर की घटना कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती है मुख्यमंत्री को नैतिकता के नाते मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि प्रदेश की हालत बेहद खराब स्थिति में है। अपराधी सत्ता का संरक्षण पाकर बेलगाम हो चुके हैं। कानपुर में पुलिस की हत्या यह साबित करती है कि यूपी की कानून व्यवस्था बेहद खराब है। इस मौके पर राजेश वर्मा, रणंजय सिंह यादव, अब्दुल कादिर, सैय्यद रिजवान अहमद, कपिल सिंह, गायत्री वर्मा, डॉ नवनीत यादव, अशोक यादव, विनोद राठौर, मुकेश यादव, हाफिज अंसारी, सुभाष पांडेय आदि लोग उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.