Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बढ़ते कोरोना मरीजों की वजह से आधा नगर सील, जबकि दो दिन के लिए पूरा नगर बंद


    बढ़ते कोरोना मरीजों की वजह से आधा नगर सील, जबकि दो दिन के लिए पूरा नगर बंद

                       
    कप्तानगंज/कुशीनगर। कोरोना मरिजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए उपजिलाधिकारी कप्तानगंज पुलिस उपाधीक्षक कसया और थाना प्रभारी निरीक्षक  कप्तानगंज ने पुलिस बल के साथ‌ आधे नगर को सील कर दिया। जबकि पूरे नगर को दो दिन के लिए बंद करने का फैसला लिया।

    स्थानीय नगर  में बढ़ते कोरोना मरिजों संख्या को देखते हुए उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार पुलिस उपाधिक्षक नितेश प्रताप सिंह थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार राय ने पुलिस बल के साथ आधे नगर को सील किया और दो दिन के लिए पूरे नगर को बंद कर दिया। पूरे नगर में पैदल मार्च करते हुए उपजिलाधिकारी ने नगर के जनता को जागरूक रहने के लिए कहा तथा लोग अपने अपने घरों से बाहर न निकल क्योंकि कोरोना संक्रमण रोग तेजी से फैल रहा है इस लिए सावधानी बरतना बहुत जरूरी है। तथा शील किये गये एरिया में आना जाना बंद रहेगा। फिजिकल डिस्टेंस मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग किया जाए जिससे कोरोना वायरस जैसे संक्रामक बिमारी से बचा जा सके।

    ने पूर्व की भांति पी एस शिशटम चालू कर नगर क्षेत्र की जनता को जागरूक रहने को कहा और फिजिकल डिस्टेंसिंग मास्क हाथ को दिन भर में कई बार थोना सेनेटाइजर का प्रयोग करना जनता हित के लिए फायदेमंद साबित होगा नगर के दुकान दारों को रुटीन के अनुसार दुकान खोला जाए अगर कोई व्यक्ति अन लाक डाउन का पालन नहीं किया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

      अमित कुमार सिंह
    INA News कुशीनगर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.