Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सहारनपुर- प्रेम संबंधों के चलते आत्महया या हत्या ?

    सहारनपुर-  प्रेम संबंधों के चलते आत्महया या हत्या ?

    सहारनपुर.
    सहारनपुर के बेहट थाना इलाके के पिठौरी गांव में आज सुबह एक 25 वर्षीय युवक का शव आम के बाग में लगे पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी मच गई । ग्राम प्रधान की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर जांच पड़ताल शुरू की शुरुआत में तो मृतक युवक की पहचान नही हो पाई मगर बाद में युवक की पहचान इलाके के ही नाजीरपुरा गांव निवासी अर्जुन के रूप में हुई बताया जा रहा है कि अर्जुन उत्तराखंड के देहरादून में नौकरी करता था और आजकल अपने घर आया हुआ था । अर्जुन बुधवार सुबह से लापता था मगर आज उसका शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका पाया गया ।

    मौके पर पहुँची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया इसी बीच मर्तक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसको फोरेंसिक टीम अपने साथ ले गयी है । सुसाइड नोट में क्या लिखा था इस बात को पुलिस अभी मीडिया  से साझा नही कर रही है मगर ये बताया जा रहा है कि युवक ने सुसाइड नोट में एक युवती से अपने प्रेम सम्बंधो की बात लिखी और ये लिखा कि वो उसके बिना नही रह सकता इसलिए वो अब आत्महत्या कर रहा है । पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है ।

    एसपी देहात अशोक कुमार मीणा का कहना है कि ये पूरा मामला आत्महत्या से जुड़ा है. मगर फिर भी इसकी जांच की जा रही है । वही मृतक युवक अर्जुन के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वो कुछ भी कहने में असमर्थ है.

    देश दीपक शर्मा 
    आईएनए न्यूज़ सहारनपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.