Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

    पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली
    बाकी तीन फॉर्मिंग के बाद गिरफ्तार, पुलिस की यह मुठभेड़ सवालों के घेरे में, संदिग्धता की आ रही है बू
    रामपुर.
    रामपुर में पुलिस और बदमाशो में हुई मुठभेड़ आमने सामने से चली गोली इनामी  बदमाश गुड्डू पहाड़ी के लगी पेर में गोली बाकी 3 को किया कॉम्बिंग कर  गिरफ्तार इनामी बदमाश गुड्डू पहाड़ी पर 40 से ज़्यादा है मुकदमे पुलिस की लिस्ट में टॉप टेन में था यह बदमाश। वहीँ रामपुर पुलिस की यह मुठभेड़ संदिग्ध लग रही है. जिससे रामपुर पुलिस पर अब सवाल उठ रहे है।

    वहीं एसपी शगुन गौतम के मुताबिक, थाना अज़ीम नगर क्षेत्र के मुरसेन पर चेकिंग चल रही थी यह 04 बदमाश दो बाइको से आ रहे थे जब इन्हें रोका गया तो यह लोग नही रुके ओर पुलिस पर इन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमे मोके से 3 बदमाश फरार हो गए और इनामी बदमाश गुड्डू पहाड़ी जिस पर 40 मुकदमे लूट और चोरी के दर्ज है उसके पैर में गोली लग गई जिसे ज़िला अस्पताल में लाया गया है। कॉम्बिंग कर बाद में फरार 3 बदमाशो को पकड़ लिया गया ।

    यह है रामपुर के एसपी, जिन्होंने इस मुठभेड़ की स्क्रिप्ट तैयारी कर के नही लिखी. बल्कि जल्दबाज़ी में लिखी है। सुना था पुलिस रस्सी का साँप बना देती है. शायद सही सुना था। सूत्रों की माने तो इन बदमाशो को पुलिस ने 2 दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और अब थाना अज़ीम नगर में मुठभेड़ कर इस बदमाश के गोली मार कर रामपुर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है . हर बार ऐसा ही होता है पुलिस मुठभेड़ में रात के अंधेरे में पेर में गोली मारकर मुठभेड़ दिखाती है जबकि सच्चाई कुछ और ही होती है।

    बदमाशो के खिलाफ कार्यवाही कानून का उल्लंघन करके नही बल्कि कानून के दायरे में रहकर होने चाहिए. अब पुलिस तो सरकार के आदेश पर एनकाउंटर मुठभेड़ कर के बदमाशो को खुद सज़ा देने पर उतारू है. न्याय देने वाले कोर्ट की कोई वैल्यू अब नही रही अब तक पुलिस सरकारों की आदेशो पर बदमाशों का सफाया करने पर उतारू है।

     आई एन ए न्यूज़ रामपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.