Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद के थाना इनायत नगर क्षेत्र में बछड़े का कटा हुआ सिर,टांग व गौ मांस के साथ दो आरोपी पकड़े गए, सरगना फरार

    अयोध्या जनपद के थाना इनायत नगर क्षेत्र में बछड़े का कटा हुआ सिर,टांग व गौ मांस के साथ दो आरोपी पकड़े गए,  सरगना फरार 

    अयोध्या।
    अयोध्या जनपद , प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के प्राथमिकता में से एक है । वे अयोध्या का  चौमुखी  विकास करना चाह रहे हैं। और विश्व के मानचित्र पर स्थापित करना चाह रहे हैं । योगीजी गौ हत्या के बहुत खिलाफ हैं । गोवंश के बचाव के लिए तमाम प्रयास किए हैं। जिसके चलते गोवंश की सुरक्षा हो रही है । किंतु उसके बावजूद कुछ असामाजिक तत्व समाज में ऐसे हैं जो गौ हत्या करके एक तरफ अपना धंधा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ नफरत फैलाने का कार्य भी कर रहे हैं और अयोध्या का नाम  दूषित कर रहे हैं । जैसा कि अयोध्या  जनपद के इनायतनगर थाने के हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी क्षेत्र में पुलिस ने गौ हत्या के मामले में दो लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया है। जबकि घटना का सरगना फरार हो गया पकड़े गए लोगों के  पास से बछड़े का कटा हुआ सिर,टांग व मांस भी बरामद किया गया है।

         बताया जाता है कि घटना हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी के ग्राम पाराताजपुर पाठक के पुरवा रमनी के पास जंगल की है। घटना को पारित करने वाले लोग काफी दिनों से इस जंगल झाड़ी में गौ हत्या करते रहे हैं।लोगों की गोपनीय सूचना पर चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची हैरिंग्टनगंज पुलिस ने दो लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। चर्चा है कि इस घटना का मुख्य सूत्रधार गौ हत्या करने का सरगना  पुलिस की पकड़ से बाहर है। यह भी चर्चा है कि गौ हत्या करने का यह जघन्य अपराध कुछ लोगों के संरक्षण में चल रहा था। गौ हत्या करने के आरोप में दो लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि हैरिंग्टनगंज पुलिस ने किया है।इसे हैरिंग्टनगंज पुलिस का बड़ा गुड वर्क माना जा रहा है।
      हैरिंग्टनगंज पुलिस ने पाराताजपुर रमनी मैं देर रात प्रतिबंधित पशुओं के कटे हुए अंग मांस व चाकू के साथ  कुछ लोगों को रंगेहाथ पकड़ा है। पशुओं की टांग ,मांस और चाकू बरामद किया है।  हैरिग्टनगंज चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा, एसआई आशीष वर्मा ने अपनी टीम के साथ मारे गए पशुओं के अंगों तथा  मांस को कब्जे में लेकर आरोपी रमजान  खान व ननकू खां  को  हिरासत में लिया है।लेकिन इस कुकृत्य का सरगना  पुलिस की पकड़ से बाहर है। यह भी बताया जा रहा है कि सरगना को बचाने के लिए खेल शुरू हो गया है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.