Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद में कोरोना ने पकड़ा कचहरी की राह , पीठासीन अधिकारी भी हुए पॉजिटिव ,संक्रमित

    अयोध्या जनपद में  कोरोना ने पकड़ा कचहरी की राह , पीठासीन अधिकारी भी हुए पॉजिटिव ,संक्रमित
    अयोध्या
    अयोध्या जनपद में धीरे धीरे  कोरोना संक्रमण  अपना पांव पसार रहा है।  और अब आलम यह है कि  शहर और देहात के बाद  कचहरी में पहुंच गया है । जहां पर  पीठासीन अधिकारी भी  संक्रमित देखे जा रहे हैं।  सिविल कोर्ट  में 3  पीठासीन अधिकारी  कोरोना संक्रमित होने के समाचार प्राप्त हुए हैं । जो कोरोना पाजिटिव है ।कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जनपद न्यायालय 2 दिनों के लिए किया गया बन्द। 14 और 15 जुलाई को बंद रहेगा न्यायालय। बार एसोसिएशन अयोध्या  के अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने दी जानकारी।    जनपद में  आए 15 कोरोना पाजिटिव, जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन।

     जनपद में  आए 15 कोरोना पाजिटिव। जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन।17 मरीज  हुए ठीक। एक्टिव कोरोना पाजिटिव मरीज की संख्या हुई 153 ।अब तक 460 मरीज मिल चुके हैं । पॉजिटिव। 302 मरीज अब तक हो चुके हैं ठीक। 838 लोगों की  आयी रिपोर्ट नेगेटिव।672 लोगों का  लिया गया सैंपल। नगर निगम के पर्सिया खुर्द व हौसिला नगर में एक एक,सोहावल के महनवा में एक व पूरा के बैसिंग भी मिला एक कोरोना पाजिटिव मरीज।
      इस प्रकार से कोरोना धीरे-धीरे अपना पांव पसार रहा है। जिससे सभी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है । जिला प्रशासन  मास्क लगाकर बाहर निकलने की हिदायत दे रहा है। फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं । तो मास्क नहीं लगा रहे हैं उनके ऊपर जुर्माना किया जा रहा है। आम लोगों को यह चाहिए कि बिना काम के बाहर ना निकले और यह बाहर किसी काम से निकलते हैं तो बिना  मास्क के निकलना खतरे से खाली नहीं है । ऐसे में सावधानी से अपना बचाव किया जा सकता है ।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.