Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मणि मंजरी राय की मौत के मामले को लेकर मनियर नगर पंचायत के अध्यक्ष भीम गुप्ता के समर्थन में उतरे व्यापारी नेता


    मणि मंजरी राय की मौत के मामले को लेकर मनियर नगर पंचायत के अध्यक्ष भीम गुप्ता के समर्थन में उतरे व्यापारी नेता


    बलिया। मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है जहां चर्चित ( E.O मणी मंजरी राय ) मनियर नगर पंचायत  आत्म हत्या या हत्या  केस को लेकर लगातार खेमे बंदी की जा रही है। मंजरी राय सुसाइड केस को लेकर जहां E.O मणी मंजरी राय के परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों के नेताओं की ओर से भी लगातार मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 

    जबकि मामले में कई लोगों को  नामजद किया गया है जिसमें मूख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता  का नाम भी आरहा है । जब कि इस केस में एक अधिकारी का नाम  काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।  इन्हीं सब बातों को लेकर अलग अलग खैमा बंदी शुरू हो गई है। 

    इसी क्रम में व्यापारी और व्यापारी नेता  मनियर नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता के समर्थन में  उतर आए हैं। 

    व्यापार मंडल और व्यापारी नेताओं ने भीम गुप्ता के समर्थन में कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए। व्यापारी नेताओं का कहना है कि ईओ मंजरी राय सुसाइड केस को लेकर जांच की धारा दूसरी ओर मोड़ी जा रही है। 

    ऐसे में बलिया का पूरा व्यापारी वर्ग मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि इस मामले में दोषी लोगों को कतई बख्शा नहीं जाना चाहिए और किसी भी निर्दोष को जबरन मामले में फंसाना  नहीं चाहिए। व्यापारी नेताओं के इस रुख के बाद मणि मंजूरी राय सुसाइड केस को लेकर एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच खींचतान शुरू हो गई है। और मामला  राजनीतिक होने लगा हैं।मगर सवाल उठता हैं कि आखिर जांच में इतनी देर क्यों हो रही है । बात, इस बात की है कि पुलिस जल्द से जल्द जो भी दोषी हो उसे सलाखों के पीछे  पहुंचा कर इस आत्म हत्या या हत्या की अन  सुलझी  मिस्ट्री जल्द खत्म करें ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.