Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दबंगों ने सड़क के किनारे चाऊमीन का ठेला लगाने वाले पर ढाया कहर, उबलता हुआ तेल दुकानदार पर फेंका, घायल अस्पताल में भर्ती

    दबंगों ने सड़क के किनारे चाऊमीन का ठेला लगाने वाले पर ढाया कहर,  उबलता हुआ तेल  दुकानदार पर फेंका, घायल अस्पताल में भर्ती

    अयोध्या।
    अयोध्या जनपद के  थाना कोतवाली नगर क्षेत्र  के देवकाली  चौकी क्षेत्र में  देवकाली तिराहे पर एक दुकानदार के ऊपर दबंगों ने गर्म तेल डाल कर किया घायल  अस्पताल में भर्ती।
     ठेला खोमचा लगाने वाली  गरीब व्यक्ति होते हैं  किसी तरह से अपना जिनको पाचन करते हैं  इधर कोरोना के चलते  खेला लगाना भी बंद हो गया था  जिस कारण उनके सामने  संकट खड़ा हो गया था.

    अब इधर  अनलॉक डाउन में ठेला लगाने की छूट के बाद  चाऊमीन का ठेला लगाना शुरू किया था दबंगों ने सड़क किनारे चाऊमीन   की दुकान लगाने वाले पर ढाया कहर।   किया मारपीट उसके बाद कड़ाही में उबलता हुआ तेल दुकानदार के ऊपर उड़ेला। दुकानदार और उसके दोनों भाई गंभीर हालत में जिला अस्पताल  में भर्ती। पीड़ितों की माने प्रशासन से दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई और सुरक्षा की लगाई गुहार। पीड़ित राज निषाद देवकाली चौराहे पर लगाता था चाऊमीन का ठेला। दबंग लोग जबरन दुकान करवाना चाहते थे बंद। विरोध करने पर कड़ाही में उबलता तेल दुकानदार के ऊपर उड़ेला।बचाव करने पहुंचा उसका भाई झुलसा।शहर के देवकाली चौकी क्षेत्र की घटना।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.