Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    योगी सरकार में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद

    योगी सरकार में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद
    मिट्टी खनन की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दो ट्रेक्टर ट्राली सहित दो लोगो को पकड़ाग्रामीणों का आरोप खनन माफियाओं ने पुलिस पर हमला किया, एएसपी बोली नही हुआ हमलाजलालाबाद थाना क्षेत्र के नयागांव की घटना, ट्रेक्टर ट्राली सीज
    शाहजहांपुर।
    सरेआम नहर पटरी से मिट्टी खनन कर रहे दो खनन माफियाओं को ट्रेक्टर ट्राली से साथ पुलिस ने धर दबोचा। माफियाओं ने पुलिस पर हमला भी किया। हालांकि पुलिस हमले की बात को सिरे से नकार रही है।

            जानकारी के अनुसार जलालाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव के पास नहर पटरी से कुछ लोग ट्रेक्टर-ट्राली में मिट्टी भर रहे थे। वहां के ग्रामीणों ने जब उनसे मिट्टी न खोदने को कहा तो उन सबने ग्रामीणों को धमका दिया। ग्रामीणों की इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो खनन माफियाओं ने पुलिस को ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। ट्रेक्टर भागने के कारण पेड़ से जाकर टकरा गया।

    ग्रामीणों ने बताया कि माफियाओं ने पुलिस हमला भी किया। पुलिस ने मौके से दो खनन माफियाओं को भी दबोच लिया। इस संबंध में एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि कुछ लोग नहर पटरी से मिट्टी निकाल रहे थे। उसी दौरान जलालाबाद पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली को सीज किया है और दो लोगो को भी गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ 2/3 लोक सम्पति क्षति निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। उन्होंने पुलिस टीम पर हमले की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि पुलिस टीम पर कोई हमला नही हुआ है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.