Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया- चीन को लेकर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

    बलिया- चीन को लेकर बीजेपी विधायक का बड़ा बयान

    बलिया/यूपी।
    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले  बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह  का बड़ा बयान सामने आया हैं। भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा की दुनिया की महा शक्तियां अपने नेता के चरणों मे नतमस्तक है भगवान न करे की युद्ध हो। अगर युद्ध हो गया अपने नेता के नेतृत्व में तो दुनिया देखेगी।
    चाइना वो 62 का चाइना और 62 का भारत नही है।  यह नेहरू का भारत नही है। ये पुरुषार्थी संकल्प के धनी मोदी का भारत है । जैसा वो एक्शन करेगा वैसा रिएक्शन भारत के सैनिक के द्वारा सम्भव हो जायेगा। पहला ऐसा अवसर देखे होंगे किसी देश के राष्ट्राध्यक्ष ने अपनी देश की सेना को झंझट के दूसरे दिन ही निर्णय लेने का अधिकार दे दिया। सेना को इमरजेंसी लगाने का अधिकार दे दिया।इससे सुंदर किसी राष्ट्राध्यक्ष का निर्णय हो नही सकता।

    हमारे नेता ने खुली छूट दी है की जो जैसा करता है उसको तुरंत वैसा ही  जवाब दो। मुझे विश्वास है कि चीन डरपोक देश है। नेहरू जी को भले डरा लेता था । लेकिन 56 इंच का सीना वाले मोदी जी के सेना को डराने की हिम्मत नही है।

    भारत पर चीन के द्वारा हमले को लेकर राहुल और सोनिया बराबर सवाल उठा रहे है। राहुल और सोनिया का चिंतन राष्ट्रहित में  नही होता है । इनकी बातों को क्षमा करके इनको छोड़ देना चाहिये। इनपर टिप्पणी करना प्रासंगिक नही है. राहुल जैसा विपक्ष का नेता बना रहे तो बीजेपी का झंडा कभी भी दुर्बल होने वाला नही है। अगर ऐसी ही विपक्ष बना रहे तो  हमेशा भाजपा जीवन भर सत्ता में रहेगी।

    आसिफ जैदी
    आई एन ए न्यूज़ बलिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.