Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भारतीय किसान यूनियन संगठन ने बैंक के बाहर किया धरना-प्रदर्शन, बैंक मैनेजर पर लापरवाही का आरोप

    भारतीय किसान यूनियन संगठन ने बैंक के बाहर किया धरना-प्रदर्शन, बैंक मैनेजर पर लापरवाही का आरोप

    हापुड .
    उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के थाना धौलाना की  सिंडीकेट बैंक की शाखा में उस समय अफरातफरी मच गई जब भारतीय किसान संगठन के लोग बैंक के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे । बैंक के बाहर किसानों के धरने पर बैठने से बैंक काम काज ठप हो गया । भारतीय किसान संगठन के लोगों ने बैंक मैनेजर पर कार्य मे लापरवाही व खाता धारक के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया । बैंक के बाहर धरने की सूचना पर पुलिस व तहसीलदार ने मौके पर पहुंच कर जल्द ही  किसानों को समस्या के समाधान का आश्वासन देकर  किसानों का धरना हटवाया । वहीं बैंक मेजर ने अपने पर लगे आरोपो पर कैमरे पर बोलने से साफ इंकार कर दिया ।

    आपको बता दें थाना धौलाना में भारतीय किसान संगठन के लो ने सिंडिकेट बैंक की शाखा धौलाना के बाहर बैंक मैनेजर पर खाताधारकों से अभद्रता, किसानों के साथ बदसलूकी व अपने कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर धरने पर बैठ गए जिससे बैंक का कामकाज भी ठप हो गया वही भारतीय किसान संगठन के लोगों ने आरोप लगाया कि बैंक मैनेजर कार्य में लापरवाही करती हैं व लोग लंबी-लंबी  लाइनों में लगे होने के बावजूद खाता धारकों का कार्य समय से नही निपटाया जाता जिससे आम जनता को काफी समस्या हो रही है।बैंक मैनेजर से अगर खाता धारक शिकायत करते हैं तो लोगों से अभद्रता भी करती हैं.

    वही मौके पर मौजूद खाताधारकों ने भी बैंक मैनेजर की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए साथ ही बैंक मैनेजर पर बिना वजह परेशान करने का भी खाता धारकों ने आरोप लगाया ।धरने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार ने किसान संगठन के ज्ञापन लेने के बाद किसानों के जल्द से जल्द उनकी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया । वही भारतीय किसान संगठन के लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्दी बैंक मैनेजर के कार्य में कोई सुधार नहीं होता है तो किसान संगठन के लोग अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे।

    आई एन ए न्यूज़ हापुड़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.