Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाया


    अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाया


    लेखपाल पुत्र हिमांशु हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया

    शराब पिलाकर पत्नी के प्रेमी ने हिमांशु को शारदा नहर में धकेला था

    कोतवाली पुलिस ने आरोपी पत्नी को प्रेमी के साथ गिरफ्तार किया

    शाहजहांपुर।  हिमांशु जहौरी हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दोनो ने अवैध संबंधों में आड़े आने पर हिमांशु की हत्या करने की बात कुबूल की है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

    आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा निवासी आशुतोष जहौरी पुवायां तहसील में लेखपाल के पद तैनात हैं। गत 20 जून को उनका 30 वर्षीय पुत्र हिमांशु अपनी बाइक से घर से कहीं निकला था। अगले दिन जब वह वापस नही लौटा तो आशुतोष ने बेटे की गुमशुदगी चौक कोतवाली में दर्ज करवाई। 22 जून को हिमांशु की लाश कोरो कुइयां नहर में ग्राम क्लेटू के पास बरामद हुई। 

    उसकी बाइक शरद नहर पटरी पर कंपरा झाल के पास से मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो उसकी मौत की बजह डूबकर होना दिखाया गया। मामला हत्या और आत्महत्या के बीच फस गया। इस बीच लेखपाल आशुतोष ने शक के आधार पर अपनी बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने हत्या का मामला पंजीकृत हिमांशु की पत्नी नेहा उर्फ प्रिया तथा उसके प्रेमी मोहल्ला भरद्वाजी निवासी अनुज श्रीवास्तव को उठाया और उनसे पूछताछ शुरू की। पुलिस की सख्ती के आगे दोनो टूट गए और अपना जुर्म कुबूल कर लिया। 

    प्रिया और अनुज ने मिलकर हिमांशु की हत्या का प्लान तैयार किया। अनुज ने उसको पहले शराब पिलाई फिर उसे नहर में धक्का दे दिया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। दोनो ने बेहद शातिराना तरीके से घटना को अंजाम दिया, मगर पुलिस ने धर दबोचा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.