Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना महामारी से निपटने के लिए तरह-तरह के किये जा रहे हैं प्रयास

    कोरोना महामारी से निपटने के लिए तरह-तरह के किये जा रहे हैं प्रयास

    गाजीपुर।
    प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। जिसे देखते हुये सरकार ने सोमवार की सुबह तक के लिये लाकडाउन की भी घोषणा की है।गाजीपुर में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और अबतक जनपद में 391 कोरोना पाजिटिव केस सामने आ चुके हैं।जनपद में अब कोरोना से निपटने के लिये सीएमओ के निर्देश पर मोबाइल वैन के जरिये लोगों के स्वैब लिये जा रहे हैं और उनको जांच के लिये भेजा जा रहा है।

    अभी हाटस्पाट एरिया में ये स्वैब लिये जा रहे हैं। जिला मुख्यालय समेत कई तहसीलों में इस तरह का अभियान सीएमओ के निर्देश पर चलाया जा रहा है।आज जनपद के हाटस्पाट एरिया मिश्र बाजार में भी लोगों के स्वैब जांच के लिये लिये गये।इसके अलावा कई अन्य हाटस्पाट एरिया से भी ये सैंपल लिये गये।

    मोबाइल वैन पर तैनात फार्मासिस्ट ने बताया की हमारा लक्ष्य है कि रोज सौ लोगों के स्वैब लिये जायें और इनमें से जो मरीज कोरोना पाजिटिव पाये जायेंगे उनको कोविड अस्पताल में इलाज के लिये भेजा जायेगा।आमजन भी स्वास्थ्य विभाग के इस अभियान में शामिल होते नजर आये और लोग लाइन में लगकर अपने स्वैब जांच के लिये दे रहे हैं.

    ताकि कोरोना जैसी महामारी को नियंत्रण में लाया जा सके।बताते चलें जनपद में अबतक कोरोना के 391 केस सामने आ चुके हैं और 6 कोरोना मरीजों की मौत भी हो चुकी है और जनपद में अभी कोविड के कुल 33 एक्टिव केस हैं।

    आई एन ए न्यूज़ गाजीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.