Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल महिला थाने में बारिश के बाद भरा पानी, लोग परेशान

    पलवल महिला थाने में बारिश के बाद भरा पानी, लोग परेशान

    पलवल।
    जिले में हुई जमकर मानसून की पहली बारिश. बारिश का पानी महिला थाने में भरा गया इतना ही नहीं इस महिला थाने  कई कई फ़ीट भर गया पानी . थाने में आने वाले महिला , पुरुषों को हुई भारी  परेशानी क्यों लोगों को पानी से ही होकर थाने में पड़ रहा है आना जाना. महिला थाने में नहीं हैं पानी की निकासी के कोई पुख्ता इंतजाम.

    जहाँ पर मौषम विभाग द्वारा हरियाणा प्रदेश में भारी बारिश होने की सम्भावना जताई है जिसको लेकर प्रदेश के सभी जिलों को रेड अलर्ट कर दिया गया है.

    आज पलवल में मानसून की पहली बारिश हुई लेकिन इस पहली बारिश ने नगर परिषद् के इंतजामों को पोल खोलकर रख दी है ! पलवल में लगभग एक घंटे बारिश हुई लेकिन शहर में जगह जगह पर पानी भर गया और महिला थाना भी इससे अछूता नहीं रहा ! महिला थाने में बारिश का भारी पानी भर गया .

    महिला थाने में आने जाने वाले महिला ,पुरुर्षों  को थाने में आने जाने के लिए पानी से होकर ही गुजरना पड़ रहा है. महिला थाने में बारिश के पानी की निकासी के कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं है ! थाने में आने वाले लोगों ने कहा की वह महिला थाने में अपनी शिकायतों को लेकर आए हैं लेकिन थाने में कई कई फ़ीट पानी भरा हुआ है जिस वजह से उनको इस पानी से होकर ही गुजरना पड़ रहा है ! उन्होंने कहा की थाने में पानी की निकासी के कोई इंतजाम नहीं हैं।

    ऋषि भारद्वाज
    आईएनए न्यूज़, पलवल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.