Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना काल में कांवड़ यात्रा पर पुलिस प्रशासन सख्त, लोगों के साथ की बैठक


    कोरोना काल में कांवड़ यात्रा पर पुलिस प्रशासन सख्त, लोगों के साथ की बैठक


    उझानी (बदायूं)।  कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस बार श्रावण मास में होने वाली कांवड़ यात्रा को शासन ने स्थगित कर दिया है। इस संबंध में शनिवार को पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने गणमान्य लोगों के साथ कोतवाली में बैठक की। जनपदों के विभिन्न थानों में भी बैठकों का आयोजन हुआ है।

    कोतवाली में सीओ सर्वेन्द्र सिंह लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी के चलते शासन द्वारा सावन मास में होनी वाली कांवड़ यात्रा को स्थगित कर दिया है। शासन के आदेशों के अनुपालन में कांवड़ यात्रा के लिए दुकानें नहीं लगाई जाएँगी अगर कोई इसका उल्लंघन करता है तो कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन से बढ़कर कुछ नहीं है। इस वर्ष न सही तो अगले वर्ष धूमधाम से कार्यक्रम हो जायेगा। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में रहकर ही पूजा पाठ करें। अन्य लोगों को भी इस संबंध में जागरूक कर शासन की मंशा को पूरा करने में सहयोग करें। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में कस्बे भर में होर्डिंग लगवाए जाएंगे।

    प्रभारी विनोद चाहर ने कहा कि आम दिनों में धार्मिक गतिविधि पर प्रतिबन्ध नहीं है लेकिन सावन के दिनों में भारी भीड़ जुटती है इसीलिए लोग घरों में ही पूजा पाठ कर संक्रमण को फैलने से रोकने में पुलिस- प्रशासन का सहयोग करें। बैठक में नगरवासियों ने भी कांवड़ यात्रा को लेकर विचार अधिकारियों के समक्ष रखें। लोगों ने किसी तरह का शिविर, दुकान न लगाने पर अपनी सहमति जताई है।

    अयास अंसारी 
    INA न्यूज़ उझानी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.