Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने नगर निगम के अंतर्गत निर्माणाधीन निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया

    जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने नगर निगम के अंतर्गत निर्माणाधीन निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया

    शाहजहाँपुर.
    जिलाधिकारी ने हनुमतधाम गेट के पास निर्माणाधीन नाले के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया तथा सम्बन्धित को निर्देश दिए कि निर्माण कार्यो में गति लाई जाए तथा निर्माण कार्य शीघ्रातिशीघ्र पूर्ण किया जाए। उन्होंने बंका घाट स्थित निर्माणाधीन पुलिया के निरीक्षण दौरान निर्देश दिए निर्माणाधीन पुलिया के निर्माण कार्य को ससमय से पूर्ण किया जाए। ब्रिज बिहार कलोनी में पार्क के निर्माण कार्य के निरीक्षण दौरान निर्देश दिए कि पार्क के निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण किया जाए। जिलाधिकरी ने ग्रीन वैली स्कूल से रौजा की ओर जाने वाले निर्माणाधीन मार्ग का निरीक्षण किया और निर्देश दिए कि जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए निर्माणाधीन मार्ग का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए,अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी।

     सिंह ने सुभाष तिराहे से सुभाष नगर होते हुए  नाले की पुलिया तक के निर्माणाधीन मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य मे गति लाई जाए तथा निर्माण कार्य को समय अंतराल में ही पूर्ण किया जाए। जिलाधिकारी ने निगम के समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए है कि अपनी जिम्मेदारी को समझे जिसके क्षेत्र में जो कार्य आता है वह अपना कार्य जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करे।  उन्होंने ने कहा है कि नगर निगम द्वारा जो भी निर्माण कार्य कराए जा रहे है उन समस्त निर्माण कार्यो में गति दिखनी चाहिए और समय  पूर्ण होने चाहिये। जिलधकारी ने सफाई व्यस्था व नालों की सफाई के सम्बंध में कहा है कि शहर में सफाई व्यवस्था चुस्त दुरुस्त दिखनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि वर्षा ऋतु का आगमन लगभग हो चुका है और नाले/नालियों को अभियान चलाकर साफ कराया गया है, परन्तु अगर कोई नाले/नालियां अभियान के तहत छूट गए हो तो उन्हें चिन्हित कर तत्काल सफाई कराया जाना सुनिश्चित किया जाए।

    इसके उपरांत जिलाधिकारी ने मोहम्मदी रोड के पास  गौशाला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गौशाला में  गायों का रखरखाव,सफाई व्यवस्था, भूसे की व्यवस्था, आदि को देखा जो संतोषजनक मिली।
    इस मौके पर नगर आयुक्त श्री संतोष शर्मा, अपर नगर आयुक्त एस. के सिंह,सहायक नगर आयुक्त  एस. दुबे,डिप्टी कलेक्टर  बरखा सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.