Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बरगदवा थानाध्यक्ष फरेंदा के निवासी, गृह जनपद में कर रहे नौकरी

    बरगदवा थानाध्यक्ष फरेंदा के निवासी, गृह जनपद में कर रहे नौकरी

    गोरखपुर.
    बरगदवा में तैनात थानाध्यक्ष जो फरेंदा कस्बे के निवासी हैं। और फरेंदा में ही शिक्षा दिक्षा ग्रहण कर इसी जिले में पिछले कई साल से नौकरी कर रहे हैं ।
    उक्त मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे ने आज पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश को एक शिकायत पत्र भेजकर गृह जनपद में तैनात दरोगा को तत्काल जिले से बाहर हस्तांतरित कर इनके विरुद्ध जांच की मांग किया है ।
    श्री पांडे ने शुक्रवार को हिंदूयुवा वाहिनी कार्यालय पर पत्रकारों को विभिन्न साक्ष्य दिखाते हुए कहा कि बरगदवा में तैनात थानाध्यक्ष ग्राम फरेंदा खुर्द थाना फरेंदा जनपद महाराजगंज के निवासी हैं। इनकी शिक्षा दीक्षा भी इसी जनपद की है।

    फरेंदा खुर्द के राजस्व अभिलेख में भी इनके नाम दर्ज हैं। इनके नाम से फरेंदा खुर्द में कुछ भूमि भी है, जिसका खाता संख्या 00552 है । इससे यह प्रमाणित होता है कि दरोगा तथ्यों को छुपाते हुए विभाग को गुमराह कर अपने गृह जनपद में तैनाती कराई है। वर्तमान समय में यह अपने गृह जनपद महाराजगंज के थाना बरगदवा में निरीक्षक के पद पर तैनात हैं, जो भारत नेपाल की सीमा से सटा हुआ है। कुछ स्थानीय तस्करों व अराजक तत्वों से इनके मधुर संबंध होने की भी आरोप लगाया है।
    उन्होंने पुलिस महा निदेशक  लखनऊ को भेजे गए पत्र में लिखा है कि जनहित में अपने गृह जनपद में इनका रहना ठीक नहीं है। इनके आचरण पुलिस की सर्विस नियमावली के विरुद्ध है। इसकी विभागीय जांच करा कर कड़ी कार्रवाई किया जाना न्याय संगत होगा।
     श्री पांडे ने यह भी कहा कि अगर शीघ्र कोई कार्रवाई नहीं हुई तो इनके विरुद्ध न्यायालय का भी दरवाजा खटखटाएंगे।

    अमित कुमार सिंह
    INA News गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.