Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लापता हुई महिला का शव नहर से बरामद

    लापता हुई महिला का शव नहर से बरामद

     अयोध्या।

    अयोध्या जनपद के थाना पटरंगा क्षेत्र के खेदीपुर गांव से दो दिन पूर्व लापता हुई विवाहिता का शव शारदा सहायक नहर से बरामद हुआ है।पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम कराया गया। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।
          जानकारी के मुताबिक पटरंगा थाना क्षेत्र के खेदीपुर गांव की रहने वाली सरोज कुमारी रावत पत्नी रामसिंह रावत 32 वर्ष अचानक अपने गावं खेदीपुर से लापता हो गई थी। लापता होने के बाद  परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन  महिला का कहीं से भी कोई सुराग नही लगा। तब परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई उसके बाद पता चला कि  नहर में एक महिला का शव बहता हुआ जा रहा है।

    जिसकी सूचना मिलते ही पटरंगा पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को बाबा पुरवा गांव के निकट शारदा सहायक नहर से बाहर  निकाला और परिजनो की पहचान के बाद उसे पोस्मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।वहीं महिला के परिजनों ने बताया कि महिला घर से शौच के लिए निकली थी।इस सम्बंध में पटरंगा थाना अध्यक्ष  ने बताया की महिला की मौत का कारण अभी पता नहीं चला है पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत का वास्तविक कारण पता चलेगा।फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। मामला चाहे जो हो, हत्या हो या आत्मा हत्या, महिला की जान गई है ।कारण जो भी रहा हो। हो सकता है कि वह सोच के लिए गई थी ,और फिसल कर नहर में चली गई हो। या किसी बात से नाराज होकर गई थी। या उसके साथ कोई घटना हुई है। इन सब बातों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है ।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.