Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देशी शराब के सेल्समैन की धारदार हथियार से हत्या

    देशी शराब के सेल्समैन की धारदार हथियार से हत्या

    गाजीपुर।
    जमानियां कोतवाली क्षेत्र के सराय मुराद अली गांव के लोहाड़ी शहिद स्थित देशी शराब दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह 26 वर्ष की गर्दन पर चाकू रेतकर गुरुवार की सुबह 6 बजे दिनदहाड़े बदमाशों ने मौत के घाट उतार कर दिलदारनगर की ओर भाग निकले। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा व कोतवाल राजीव सिंह ने शव को कब्जे में लेकर कोतावली भेज दिया।

    इसके बाद घटना के जांच में जुट गए। देशी शराब की दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह शराब की दुकान में अपने एक साथी के साथ रहते थे। सुबह दोनों शौच के लिए चले गए कन्हैया लौटकर दुकान के बगल में स्थित चाय की दुकान पर चाय पीने चले गए। इसी बीच दो बाइक से पहुंचे तीन बदमाश दुकान पर बैठ गए और दुकानदार से चाय मांगकर चाय पीने लगे। मौके की नजाकत को भांपते हुए एक बदमाश ने अचानक चाकू निकालकर सेल्समैन के गर्दन को रेत दिया जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया।

    सेल्‍समैन को लहूलुहान होते देख चाय दुकानदार डर गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा, जब तक लोग पहुंचे तक तक बदमाश बाइक से दिलदारनगर की ओर भाग निकले। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।हालांकि सेल्समैन की हत्या क्यों और किस कारण से की गई यह पुलिसिया जांच का विषय है।लोग यह कयास लगा रहे थे कि कभी शराब खरीदने को लेकर हुए विवाद में कन्हैया की हत्या तो नहीं कि गयी। सेल्समैन बिहार के समस्तीपुर जनपद के बमौरा विद्यापति नगर का निवासी है।एक वर्ष से दुकान पर सेल्समैन का कार्य करता था। इस बारे में पूछे जाने पर कोतवाल राजीव सिंह ने बताया शव को कब्जें में लेकर घटना की जांच की जा रही है।

    महताब आलम
    आई एन ए न्यूज़ गाजीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.