Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सांसद अरुण कुमार सागर ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ उघान पार्क का किया लोकार्पण


    सांसद अरुण कुमार सागर ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ उघान पार्क का किया लोकार्पण


    शाहजहाँपुर। सांसद अरुण कुमार सागर ने जी एफ कालेज की ओर डाक घर के पास "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ उघान" पार्क का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। इस दौरान अरुण कुमार सागर जिलाधिकरी इन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द, मुख्य विकास अधिकारी  महेंद्र सिंह तंवर ने संयुक्त रूप से पार्क में अशोक का पौधा रोपित किया। 

    सांसद अरुण कुमार सागर ने कहा है कि जनपद में बेटियों के नाम से (बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ उघान) पार्क  हो जाने से जनपद की  बेटियों का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि केंद्र व प्रदेश की योगी सरकार ने बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विभिन्न योजनाएं संचालित की है और साथ ही उन्हें लाभान्वित भी कर रही है। 


    सागर ने कहा है कि बेटियों के लिए अगर किसी ने कुछ अच्छा किया है तो वर्तमान सरकार ने किया है। चाहे उनकी सुरक्षा की बात हो या फिर किसी योजना की बात हो जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार ने आगे आकर उनको एक नई उड़ान भरने का मौका दिया है । आज देश व प्रदेश की बेटियां वर्तमान सरकार के काम से खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है और वर्तमान सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाकर आत्मनिर्भर बन रही है।

    इस अवसर पर अधिकारी एवं कर्मचारी सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.