Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएम देवरिया ने बाढ़ प्रबंधन हेतु की बैठक


    डीएम देवरिया ने बाढ़ प्रबंधन हेतु की बैठक


    देवरिया। जिलाधिकारी अमित किशोर जिला पंचायत सभागार में यूनिसेफ व आपदा प्रबंधन के तत्वावधान में आयोजित बाढ़ प्रबंधन हेतु अंतर विभागीय समन्वय को लेकर आहूत बैठक की अध्यक्षता के दौरान कहा है कि सभी विभाग आपसी  समन्वय  के साथ कार्य करें सभी कार्यालयों में मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से सुनिश्चित कराया जाए तथा बिना मास्क के किसी का भी प्रवेश कार्यालयों में न हो यह अनिवार्य रूप से पालन होना चाहिए। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कराए जाने पर जोर देते हुए कहा कि इन प्रावधानों का पालन करके ही हम करोना के  संक्रमण से बचाव कर पाएंगे।

    उन्होंने बाढ़ प्रबंधन की सभी तैयारियों को पूर्व में ही सुनिश्चित किए जाने को कहा।
    पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने पुलिस अधिकारियों व राजस्व विभाग के अधिकारियों से अपेक्षा करते हुए कहा कि वे मास्क सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से सुनिश्चित कराएं तथा आपसी टीम भावना के साथ कार्य करते हुए बाढ़ प्रबंधन की तैयारियों को मूर्त रूप दे साथ ही उन्होंने मास्क के प्रयोग के संबंध में की गई कार्यवाही की भी सूचना सभी विभाग  सुनिश्चित कराएंगे । इस      बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व उमेश कुमार मंगला डिप्टी सीएमओ संजय चंद डब्ल्यूएचओ के एसएमओ डॉक्टर गुंजन कुमार एनडीआरएफ से गौतम गुप्ता आदि ने भी अपने विचारों को रखा । वीडियो क्लिप दिखा करके बाढ़ प्रबंधन की तैयारियों को रखा गया। 

    इस बैठक  एडीएम प्रशासन राकेश कुमार पटेल, एडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह, डिप्टी कमांडेंट पीएल शर्मा, एसडीआरएफ के धीरेंद्र तिवारी कर्नल एनसीसी एल0यू0 अग्रवाल एस0एच0 परमार्थ  उप जिलाधिकारी गण, खंड विकास अधिकारी गण अन्य संबंधित विभागों के अधिकारीगण  बृजेश कुमार पांडेय,डॉ सुरेंद्र कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे। 

     अमित कुमार सिंह
    INA News देवरिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.