Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सहसवान कोतवाली परिसर में बकरीद व रक्षा बंधन को लेकर एसपी आरए की अध्यक्षता में की गई पीस कमेटी की बैठक

    सहसवान कोतवाली परिसर में बकरीद व रक्षा बंधन को लेकर  एसपी आरए की अध्यक्षता में की गई पीस कमेटी की बैठक

    बदायूं.
    जनपद बदायूँ के सहसवान कोतवाली परिसर में एसपीआरए सिद्धार्थ वर्मा की अध्यक्षता में ईद उल अजहा व रक्षा बंधन के त्यौहार को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। इस दौरान उन्होंने ईद व रक्षा बंधन के त्योहार को शान्ति और सौहार्द से मनाने की अपील करते हुए कहा कि ईद व रक्षा बंधन का त्यौहार त्याग और भाई बहन का त्यौहार है. इस त्यौहार पर गले शिकवे भूलने का त्यौहार है पर आज हम लोग आपस मे गले नही मिल सकते क्योंकि इस समय ऐसी महामारी बीमारी कोरोना वायरस 19 फैली हुई है.

    जिसके कारण इस समय धारा 144 लागू है इसके चलते एक जगह पर पांच से ज्यादा व्यक्ति इकट्ठा नही हो सकते इसलिए कोई भी व्यक्ति मस्जिद में भीड़ लगाकर नमाज न पड़े तथा सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए एवं शासन का जो आदेश आया है उसी के अनुरूप ही लोग नमाज अदा करे और सभी लोग अपने अपने घरों में नमाज अदा करे। तथा इस बात का ध्यान रखे कि कुर्बानी खुली जगह में नही की जाए। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर त्यौहार मनाए इनके विपरीत हमे यदि  कोई सूचना मिलती है तो उसे बख्शा नही जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कारबाही की जाएगी।

    इस मौके पर एसपीआरए सिद्धार्थ वर्मा के साथ सहसवान उपजिलाधिकारी लालबहादुर,पुलिस क्षेत्राधिकारी रामकरन, थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव वर्मा सहित थानाक्षेत्र के सम्भ्रान्त लोग मौजूद रहे।

    रिपोर्ट-जगत पाल यादव

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.