Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में सोनभद्र पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, चिपकाए पोस्टर

    कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में सोनभद्र पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, चिपकाए पोस्टर

    सोनभद्र.
    मीडिया की सुर्खियां बन चुका कानपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में आज यूपी के सोनभद्र की पुलिस ने भी सघन चेकिंग अभियान चलाया है और जगह-जगह इनामिया पोस्टर भी चिपकाए गए.


     यूपी का सोनभद्र जिला मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड और बिहार के राज्यों से सटा हुआ है इसलिए पुलिस अपनी सीमाओं पर बैरियर लगाकर 24 घंटे बाहर से आने-जाने वाले वाहनों और व्यक्तियों की संघन चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है .

    5 लाख रुपए का पुरस्कार घोषित मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में आज जनपद सोनभद्र पुलिस द्वारा जिले के माची चौकी सूअरसोत क्षेत्र के अंतर्गत बिहार बॉर्डर पर और इसके साथ ही गैर प्रदेशों से सटे हुए थाना द्वारा अपनी अपनी सीमाओं पर बैरियर लगाकर 24 घंटे बाहर से आने-जाने वाले वाहनों व्यक्तियों की संघन चेकिंग की जा रही है.

    इसके साथ ही जनपद सोनभद्र के समस्त थाने की पुलिस द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में पड़ने वाले रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड ,सार्वजनिक स्थान, होटल, ढाबा एवं सहज दृश्यमान स्थानों पर आरोपी विकास दुबे की पोस्टर लगाकर तलाशी की जा रही है.

    इसके साथ ही सोनभद्र पुलिस द्वारा जंगलों में भी लगातार कांबिंग की जा रही है और इस कांबिंग में ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

    पुलिस लोगों को विकास दुबे का पोस्टर दिखाते हुए उनसे पहचान कराते हुए उसके बारे में जानकारी लेने के लिए हेल्पलाइन नंबरों पर सूचना देने की आम जनता से गुजारिश कर रही है.

    सुभाष पांडेय
    आई एन ए न्यूज़ सोनभद्र

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.