Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिसेस इंडिया इंटरनेशनल शिल्पी अवस्थी को 'लोक जनशक्ती पार्टी', द्वारा दिया गया 'राष्ट्रीय सचिव' पद का दायित्त्व

    मिसेस इंडिया इंटरनेशनल शिल्पी अवस्थी को 'लोक जनशक्ती पार्टी', द्वारा दिया गया 'राष्ट्रीय सचिव' पद का दायित्त्व

    पुणे।

    संस्थापक तथा केंद्रीय मंत्री अन्न नागरी पुरवठा व उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा सांसद चिराग पासवान के नेतृत्व में 'लोक जनशक्ती पार्टी'(महिला प्रकोष्ठ) में मिसेज इंडिया इंटरनेशनल शिल्पी अवस्थी को राष्ट्रीय सचिव के पद का दायित्व दिया गया। इससे पहले शिल्पी अवस्थी महाराष्ट्र प्रदेश के महासचिव पद पर थीं।

        बता दें कि मिसेज इंडिया इंटरनेशनल  शिल्पी अवस्थी को देश और प्रदेश में अनेक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जा चुका है। इनके पिता उत्तरप्रदेश के जिला हरदोई के सुरेंद्रपाल पाठक(पूर्व सांसद) राजनीति में और माता लीला पाठक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। राजनैतिक परिवार से होने के कारण शिल्पी अवस्थी ने पढ़ाई करते समय महाविद्यालय में

    विद्यार्थियों की समस्याओं का निराकरण कराने में दिलचस्पी दिखाई। व्यवहारिक कार्यशैली की वजह से महाविद्यालय के विद्यार्थियों में खासी पहचान बन गई थी। शिल्पी अवस्थी का विवाह नासिक के उद्योगपति शैलेंद्र अवस्थी के साथ हुआ। उन्होंने अपनी काबिलयत के बल पर अपने पति के बिजनेस में कार्यभार संभाला।

    उनका कहना है कि आने वाले समय में हमारे देश की महिलाओं और युवाओं को सही दिशा की ओर जागृत करने के लिए  राजनीत के साथ सामाजिक कार्य भी करती रहेंगी तथा हमारे देश की महिलाओं और युवा पीढ़ी के ऊपर हमारे देश का भविष्य निर्भर करता है इसलिए हमें उनके विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए।

     
    आई एन ए न्यूज़ डेस्क
            

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.