Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बीटेक के टॉपर छात्र को गढ़िया रंगीन पुलिस ने डोडा के साथ फर्जी जेल भेजा

    बीटेक के टॉपर छात्र को गढ़िया रंगीन पुलिस ने डोडा के साथ फर्जी जेल भेजा

    युवक को फर्जी जेल भेजने पर भड़के यादव महासभा के लोग, एसपी एस. आनंद से मिले संगठन के लोग निष्पक्ष जांच की रखी मांग

    शाहजहांपुर।
    झूठी वाहवाही लूटने के चक्कर में गढ़िया रंगीन थाना पुलिस ने एक बीटेक के टॉपर छात्र को डोडा और नाजायज रायफल के साथ जेल भेज दिया। इस मामले से अखिल भारतीय यादव महासभा के लोग भड़क उठे। उन्होंने छात्र को फर्जी जेल भेजने का आरोप लगाकर एसपी से मिलकर शिकायत की साथ ही इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी उठाई।
            अखिल भारतीय युवा यादव महासभा के जिलाध्यक्ष यदुवीर यादव के साथ संगठन के लोगो ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि यादव महासभा के प्रांतीय उपाध्यक्ष चौधरी महाराज सिंह यादव के पौत्र विजय प्रताप यादव को गढ़िया रंगीन पुलिस ने डोडा और नाजायज रायफल के साथ बीते दिन जेल भेज दिया जबकि विजय बीटेक का टॉपर छात्र है। उस पर आज तक किसी प्रकार का कोई केस नही दर्ज हुआ। उनके परिवार में अफीम के तीन लाइसेंस शासन प्रशासन से पहले बने हुए है।

    ऐसे में पुलिस द्वारा उसे फर्जी डोडा दिखाकर जेल भेजने न्यायसंगत नही है। इसके अलावा गढ़िया रंगीन के ग्राम पीपरथरा निवासी महेश यादव को झूठे मुकदमे में फसाया जा रहा है। जिलाध्यक्ष यदवीर यादव ने कहा कि इस सरकार में जाति विशेष के लोगो को टारगेट किया जा रहा है। पुलिस जानबूझकर ऐसे लोगो को फसा रही है जिनका अपराध से कभी वास्ता तक नही रहा है। उन्होंने इन घटनाओं की निष्पक्ष जांच कर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
         इस अवसर पर विशाल यादव, मनोज यादव, आशीष यादव, राजीव यादव, सुरेन्द्र यादव, रामसागर यादव आदि मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.