Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    समाजवादी छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष ने महामहिम राज्यपाल को संबोधित प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

    समाजवादी छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष ने महामहिम राज्यपाल को संबोधित प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

    शाहजहांपुर.
    आज निवर्तमान महानगर अध्यक्ष हसीन बासित के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्टर पहुंचे वहां पहुंचकर महामहिम राज्यपाल संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा.

    हसीन बासित ने बताया  कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पूरी दुनिया में कहर ढा रही है जिस से देश के संसद भवन तक बंद है उसके बावजूद भी यूसीजी द्वारा अंतिम वर्ष व अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया है जो कि बहुत खतरनाक है। यूसीजी अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं को मौत के मुंह में धकेलने का काम कर रही है। परीक्षा केंद्र पर अलग-अलग जनपदों से छात्र-छात्राएं परीक्षा देने के लिए आएंगे यदि कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुआ तो परीक्षा हाल में मौजूद सभी छात्र-छात्राओं को को रोना हो सकता है।

    इस कोरोना संकट के चलते शासन ने  पहले व दूसरे वर्ष के छात्र छात्राओं को जनरल प्रमोशन देकर प्रमोटेड कर दिया है लेकिन अंतिम वर्ष वह अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को परीक्षाएं कराए जाने को लेकर यूसीजी ने गाइडलाइन जारी कर दी है  महानगर अध्यक्ष ने सरकार से मांग की है जिस तरह प्रथम वर्ष और दूसरे वर्ष के छात्र छात्राओं का प्रमोटेड कर दिया गया है उसी तरह अंतिम वर्ष के छात्रों को भी प्रमोटेड किया जाए अगर यू सीजी ऐसा नहीं करती है तो समाजवादी छात्र सभा उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होगी जिसकी पूरी जिला प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने के लिए शोएब हसन, अभय शंकर, शोएब मंसूरी, मोहम्मद गुफरान, सोनू, शिवेंद्र प्रताप, फरहान अली हैदर, अभय प्रताप मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.