Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर लाखो के मोबाइल और नगदी चोरी

    मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर लाखो के मोबाइल और नगदी चोरी

    निगोही की डढ़िया बाजार में बीती रात हुई घटना से व्यापारी में आक्रोश

    शाहजहांपुर(निगोही)।
    बेखौफ चोरो ने एक मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर लाखो रुपये के मोबाइल समेत नगदी चोरी कर ली। सुबह जानकारी होने पर व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। सूचना मिलने पर निगोही पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची औए जांच पड़ताल शुरू की।
             निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम डढ़िया निवासी सुनील गुप्ता की डढ़िया बाजार में ही गुप्ता मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है। सोमवार शाम को सुनील दुकान बंद कर घर चले। सुबह उन्हें जानकारी मिली कि उनकी दुकान का शटर टूटा पड़ा है। सुनील आनन फानन में दुकान पर पहुंचे उन्होंने शटर उठाकर अंदर देखा तो मोबाइल गायब थे। काउंटर की रेक में रखे रुपये भी चोरी हो गए थे। सुनील चोरी की इत्तला निगोही पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर आकर मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच हेतु नमूने उठाये। दुकान स्वामी सुनील गुप्ता के अनुसार चोर लगभग ढाई लाख रुपये के मोबाइल तथा 3 हजार रुपये चोरी कर ले गए।

    डढ़िया बाजार में आये दिन हो रहीं चोरी से व्यापारियों में आक्रोश..

    निगोही थाना क्षेत्र में चोरी की वारदाते हमेशा होती रहती है। अभी गत माह ही डढ़िया बाजार में ही एक सरार्फा दुकान को चोरो ने निशाना बनाकर जेवर चोरी किये थे। इस घटना का पुलिस खुलासा भी नही कर पाई और बीती रात चोरों ने मोबाइल शॉप में भी बेधड़क लाखों के मोबाइल चोरी कर लिए। इन बढ़ती घटनाओं ने व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों ने जल्द ही चोरी की घटनाओ का खुलासा किये जाने की मांग की है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.