Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इस्लामिया इण्टर कालेज मे सभा का हुआ आयोजन, छात्रों के ऑनलाइन शिक्षा पर दिया गया जोर

    इस्लामिया इण्टर कालेज मे सभा का हुआ आयोजन, छात्रों के ऑनलाइन शिक्षा पर दिया गया जोर

    छात्र पूरी ईमानदारी से ऑनलाइन शिक्षा पर दे ध्यान : प्रधानाचार्य

    शाहजहाँपुर।
    इस्लामिया इण्टर कालेज के मीटिंग हाल में शिक्षक-अभिभावक संघ के अंतर्गत रोस्टर के आधार पर कक्षा 9 के  अभिभावकों की एक मीटिंग हुई. जिसमें छात्रों के वर्चुअल कक्षाओं के विषय में जानकारी दी गई । शासन के द्वारा प्राप्त दिशा निर्देशों से अभिभावकों को अवगत कराया गया । मीटिंग से पूर्व सभी की थर्मल स्कैनिंग की गयी तथा कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के उपायों पर प्रकाश भी डाला गया ।

    प्रधानाचार्य मोहम्मद आमीन की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में मोहम्मद अय्यूब ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि गार्जियन इस बात का भी ख्याल रखें कि बच्चे आन लाइन कक्षाओं का प्रयोग ईमानदारीपूर्वक कर रहे हैं या नहीं । प्रधानाचार्य मोहम्मद आमीन ने अपने सन्देश में कहा कि अभिभावक अपने पाल्य को कोरोना महामारी से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के दिशा निर्देशों का पालन कराना सुनिश्चित करें तथा छात्रों के शिक्षा के लिए विद्यालय तथा सरकार द्वारा उपलब्ध माध्यमों का उपयोग कर फायदा प्राप्त करते रहें । मीटिंग का संचालन  मोहम्मद अफरोज़ खान ने किया ।

     इस अवसर पर कालेज के शिक्षकगणों में मुजीबुर रहमान खान, डाक्टर मलिक असमत अली, सैयद शमीम जब्बार, सैयद जुल्फिकर अहमद इमरानुद्दीन, शाहिद हुसैन, उवैस हसन खान, आफताब आलम खान, हन्नान अहमद, एवं पी टी ए सचिव मोहम्मद अब्दुल समद खान के साथ साथ अध्यापक उपस्थित रहे ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.