Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नीरज बाजपेयी अध्यक्ष व केडी सिंह बने महामंत्री

    नीरज बाजपेयी अध्यक्ष व केडी सिंह बने महामंत्री
    अनिल मिश्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अनूप कुमार उपाध्यक्ष और रागिनी श्रीवास्तव बनी सचिव
    आल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन की महानगर कार्यकारणी का गठन हुआ
    शाहजहांपुर।
    आल इंडिया प्रेस जर्नलिस एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष अभिनय गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन के विस्तार पर चर्चा करते हुए महानगर इकाई का गठन कर पत्रकारों को जिम्मेदारी सौंपी गई।
           इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अभिनय गुप्ता ने संगठन की महानगर कार्यकारणी का गठन करते हुए नीरज बाजपेयी को महानगर अध्यक्ष तथा के.डी सिंह को महानगर का महामंत्री मनोनीत किया। इसके अलावा अनिल मिश्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अनूप कुमार को उपाध्यक्ष, रागिनी श्रीवास्तव को सचिव, आकाश मिश्रा को संगठन मंत्री, शुभम गुप्ता रूबल को मीडिया प्रभारी तथा हर्षित मिश्रा को कार्यकारणी सदस्य मनोनीत किया।

    सभी मनोनीत पदाधिकारियों को फूल माला पहनाकर बधाई दी गई। जिलाध्यक्ष अभिनय गुप्ता ने कहा कि संगठन में जिन पत्रकारों को जोड़ा गया है, उम्मीद है कि वह पत्रकारों के हितों में कार्य करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि जिले की टीम का भी जल्द विस्तार किया जायेगा। वरिष्ठ पत्रकार दीप श्रीवास्तव ने कहा कि एकता में ही शक्ति है, सभी पत्रकार साथी एकजुट होकर रहेंगे तो उनका कोई उत्पीड़न नही कर पायेगा।

    प्रेस क्लब ऑफ शाहजहांपुर के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि पत्रकारों के हितों की अनदेखी किसी भी सूरत में बर्दास्त नही की जायेगी। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि एप्जा ने जिन पत्रकारों को जिम्मेदार दी है वह लोग अपने पदों की गरिमा को रखकर काम करें, यदि कहीं पत्रकारों का शोषण हो रहा होगा तो उनका साथ दें ताकि किसी पत्रकार साथी का उत्पीड़न न कर सके। अंत में जिला महासचिव रोहित यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विवेक वर्मा, आरविंद सक्सेना, कमलेश शर्मा, अंकित जौहर, मुनीश आर्या, अरविंद त्रिपाठी, विनायक मिश्रा समेत आदि पत्रकार मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.