Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेमी युगल ने लगाई फांसी


    प्रेमी युगल ने लगाई फांसी


    शाहजहांपुर / एक प्रेमी युगल के शव पेड़ पर लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया । मृतक आपस मे रिश्ते के भाई बहन है बताए जाते हैं। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।शाहजहाँपुर मदनापुर के गांव पंखा खेड़ा में जहाँ गांव के बाहर बहगुल नदी के किनारे बबूल के पेड़ से पूजा नाम की लकड़ी और विपिन नाम के लड़के का शव फांसी पर लटका मिला है।दोनों आपस मे रिश्ते के भाई बहन है। 

    दोनों कल रात से घर से गायब थे। परिजनों ने बताया कि मृतको के बीच क्या चल रहा था किसी को नही पता है। परिजन रात से ही दोनों को तलाश कर रहे थे लेकिन आज सुबह पता चला कि दोनों की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर थाना पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए है। मृतको के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएंगी। 


    उन्होंने ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रंसग का लग रहा है दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे परिवार वालो के विरोध करने के चलते सुसाइड कर लिया होगा ऐसा देखने में लग रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.