Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल- बदमाशों ने केंटर लुटा

    पलवल-  बदमाशों ने केंटर लुटा

    पलवल.
    पलवल जिले में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है की 4  दिनों के अंदर ही बदमाशों ने नेशनल हाइवे 19 पर टोल प्लाजा के समीप दो ट्रकों को हथियारों के बल पर लूट कर फरार हो गए ! ऐसा ही मामला फिर सामने आया है जहाँ नेशनल हाइवे  पर बदमाशों ने बीती रात स्विफ्ट गाडी को केंटर के आगे लगाकर केंटर को लूट कर फरार हो गए लेकिन पुलिस ने इस केंटर को 24 घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया है ! पुलिस ने केंटर को केंटर के मालिक को सौंप दिया है. थाना प्रभारी उमर मोहमद ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा .

    पलवल जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं क्यों की जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिछले चार दिनों में बदमाशेां द्वारा चालकों को बंधक बनाकर दो कैंटरों को लुटा लिया ! थाना प्रभारी उमर मोहमद ने बताया की नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा के समीप स्विफ्ट गाडी में सवार 5 -6 बदमाशों ने हथियारों के बल पर  मुरेना से दिल्ली जा रहे एक आयसर केंटर को बदमाशों ने चालक परिचालक को बंधक बनाकर लूट लिया था ! लेकिन उनके पास जैसे ही सूचना आई तो वह तुरंत पुलिस टीम के साथ मेवात के गावों में बदमाशों का पीछा करते हुए जगलों में पहुँच गए लेकिन बदमाश पुलिस को देखकर  केंटर को जंगल में छोडकर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुखबिर की सूचना पर गांव मलाई के निकट जंगल में आयसर केंटर को बरामद कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों द्वारा लूटे गए केंटर को  बरामद कर मालिक के हवाले कर दिया है । उन्होंने कहा की पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी हैऔर जल्द ही इस मामले में लिप्त बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।   

    जब इस बारे में केंटर मालिक विजय सिंह से बात की तो उन्होंने कहा की उनका चालक और परिचालक केंटर को मुरैना से देहली सामान भरने के लिए आ रहे थे लेकिन रास्ते में टोल प्लाजा के समीप हथियार बंद बदमाशों ने केंटर के आगे अपनी गाड़ी को लगाकर  बदमाशों ने उनके चालक और परिचालक को बंधक बना लिया और केंटर को लूट कर भाग गए ! उन्होंने कहा की पुलिस ने बहुत ही जल्दी उनके केंटर को बरामद कर लिया है !

    पलवल से ऋषि  भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.