Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गूंज रहे विरोध के स्वर, योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

    पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गूंज रहे विरोध के स्वर, योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

    कन्नौज।
    समाजवादी पार्टी ने कानपुर में पुलिसकर्मियों के हुये नरसंहार को लेकर सरकार  पर हमला बोला है। कन्नौज में सुप्रीमों अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में योगी सरकार को कानून व्यवस्था सुधारने के निर्देश देने की मांग की गयी।

    सपा नेता नवाब सिंह यादव की अगुवायी में कलेक्ट्रेट परिसर में एकजुट हुये कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ भी सपाइयों ने जमकर नारेबाजी की। प्रदेश में जंगलराज का हवाला देते हुये नवाब सिंह ने कहा कि अब प्रदेश में पुलिस व अधिकारी भी नही सुरक्षित हैं।

    भाजपा संरक्षित अपराधी जिसकी जहां चाहे वहां हत्या कर रहे हैं। जिससे प्रदेश के आमजन व सरकारी मशीनरी में दहशत का माहौल बना हुआ है। कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाले अपराधी विकास दुबे का 24 घण्टे बाद भी पता न चलने पर समाजवादी पार्टी ने सवाल खड़े किये हैं।

    राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपते हुये सपा ने कहा कि राज्यपाल महोदय सरकार को कानून व्यवस्था सुधारने के निर्देश दें। नही तो हम समाजवादी लोग योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे।

    रईस खान
    आई एन ए न्यूज़ कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.