Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रसार मिशन बेसिक शिक्षा के लिए सराहनीय प्रयास कर रहा है : सर्वजीत सिंह

    प्रसार मिशन बेसिक शिक्षा के लिए सराहनीय प्रयास कर रहा है : सर्वजीत सिंह

    बदायूं / दातागंज.
    शिक्षा प्रसार मिशन उत्तर प्रदेश द्वारा गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को समर्पित करते राष्ट्रीय एकता और अखण्डता के लिए ईश वन्दना गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
    प्रतियोगिता के प्रतिभागी ऑनलाइन सम्मान समारोह कर मुख्य अतिथि जनपद चित्रकूट के उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष अखिलेश पाण्डे व विशिष्ट अतिथि पूर्व डायट प्रवक्ता सर्वजीत सिंह रहे।
    मुख्य अतिथि पाण्डे ने अपने आडियो द्वारा सम्बोधन में कहा कि इस प्रकार की ऑनलाइन बौद्धिक प्रतियोगताओं से बच्चों की अन्तर्निहित शक्तियों का विकास होता है।

    विशिष्ट अतिथि सर्वजीत सिंह ने कहा कि शिक्षा प्रसार मिशन बेसिक शिक्षा के लिए सराहनीय प्रयास कर रहा है।
    प्रतियोगिता में हाथरस की गरिमा वार्ष्णेय ने प्रथम, चित्रकूट की तुषार सोनी ने द्वितीय, एवं बदायूँ की रेनू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। उक्तप्रत्येक को 251 रुपये ब मुरादाबाद के राजकला पीडीए कन्या इण्टर कालेज की दो छात्राओं निदा परवीन एवं सानिया सफीक को सांत्वना पुरस्कार के रूप मे प्रत्येक को 101 रुपये बैंक के माध्यम से प्रेषित किये जायेंगे।
    कार्यक्रम के आयोजक और शिक्षा प्रसार मिशन के संयोजक रामनारायण पाण्डे "राना डे" ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन बदायूँ के पूर्व माध्यमिक विद्यालय रायपुरधीरपुर के शिक्षक और नवाचार एक पहल के संयोजक हरिश्चन्द्र सक्सेना द्वारा किया गया। जिसकी सभी के द्वारा प्रशंसा की गई। कार्यक्रम में अनुरंजना सिंह, पल्लवी भारद्वाज, रेनू, प्रमोद कुमार आदि उपस्थित रहे।

    दातागंज से मनोज गुप्ता की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.