Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मनरेगा के तहत हर श्रमिक को मिले रोजगार : विधायक रोशन लाल

    मनरेगा के तहत हर श्रमिक को मिले रोजगार : विधायक रोशन लाल

    निगोही क्षेत्र पंचायत के सदस्यों की बैठक में 15 महत्वपूर्ण बिंदुओं पर हुई चर्चा

    शाहजहांपुर(निगोही)।
    ब्लाक खंड निगोही के क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा की गई। विधायक रोशनलाल वर्मा ने सभी को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

           ब्लाक खंड निगोही के परिसर में आयोजित बैठक में मनरेगा, विद्युत आपूर्ति, नहर, सरकारी नलकूप, सिंचाई, स्वास्थ्य, पेयजल, शादी अनुदान, पेंशन योजना, सर्व शिक्षा अभियान, पशु टीकाकरण, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीवक मिशन समेत करीब 15 बिंदु पर चर्चा की गई।

    बैठक के एजेंडे में मनरेगा के तहत श्रमिको को हर हाल में रोजगार दिए जाने पर जोर दिया गया। इस मौके पर विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण हर व्यक्ति पर इसका असर पड़ा है, लोगो के सामने रोजी रोटी की भी दिक्कत है। बहुत से श्रमिक बाहर काम करते थे जो आज खाली घरों पर है.

    मगर उन्हें मनरेगा के तहत हर हाल में काम दिया जाये। जिसके भी जॉब कार्ड नही बने है उन्हें बनवाकर उन्हें काम दिया जाये। ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा ने कहा कि बैठक में जिन बिंदुओं पर चर्चा की गई है उनपर जल्द ही काम शुरू होना चाहिए। श्रमिको के मामले में लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। अंत में खंड विकास अधिकारी गोविंद बल्लभ पाठक ने सभी सदस्यों का आभार जताया। इससे पहले ग्राम प्रधान महेंद्र यादव ने विधायक रोशनलाल वर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट किया। बैठक में राम औतार वर्मा, चेतराम, विपिन पाल, रामकुमार वर्मा, अतुल सिंह समेत आदि उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.