Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सब्जी से भरी पिकप गाड़ी की टक्कर से मासूम बच्चे की मौत

    सब्जी से भरी पिकप गाड़ी की टक्कर से मासूम बच्चे की मौत
    (आक्रोशित ग्रामीणों ने निगोही रोड पर शव रखकर लगाया जाम, विधायक रोशनलाल वर्मा ने ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाया)
    शाहजहांपुर(निगोही)।
    रविवार सुबह सब्जी से भरी एक महेंद्रा पिकअप गाड़ी ने मासूम बच्चे को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पीलीभीत-शाहजहांपुर नेशनल हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। इसके बाद वाहनों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर पहुंचे विधायक रोशनलाल वर्मा ने आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर जाम खुलवाया।

             निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम मिश्रीपुर निवासी दिनेश सिंह का 7 वर्षीय पुत्र प्रतीक दुकान पर बिस्किट लेकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान निगोही-शाहजहांपुर मार्ग पर बालाजी मंदिर के सामने पीछे आ रही सब्जी भरी पिकप गाड़ी ने बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बच्चा दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

    आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया। जाम लगने से रोड की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया लेकिन वह नही माने। इस बीच तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा भी आ गए। उन्हीने ग्रामीणों को शांत करवाया।

    ग्रामीणों ने रोड पर डिवाइडर बनवाने की मांग रखी जिसपर विधायक ने अफसरों से बात कर डिवाइडर बनाये जाने को कहा। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद से परिजनो रो रोकर बुरा हाल है। पिता दिनेश सिंह बेटे के शव को सीने से लगाकर रोये जा रहे थे। दिनेश को रोता देख सभी की आंखे भर आईं।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.