Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पत्रकारों ने हाथ उठाकर एसपी का किया घेराव, एसपी ने भी दोनो हाथ उठाकर पत्रकारों की सुनी समस्या

    पत्रकारों ने हाथ उठाकर एसपी का किया घेराव, एसपी ने भी दोनो हाथ उठाकर पत्रकारों की सुनी समस्या

    महिला दरोगा ने वरिष्ठ पत्रकार के साथ अभद्रता कर किया था चालान, एसपी एस आनन्द ने कार्यवाही का दिया आश्वासन

    शाहजहाँपुर।
    महिला थाने मे तैनात महिला दरोगा ने सोमवार की देर शाम ऑफिस से घर जा रहे उ.प.जा. के जिलाध्यक्ष के साथ अभद्रता करते हुए उनकी गाड़ी का चालान कर दिया। जिसके विरोध में शहर के पत्रकार पुलिस अधीक्षक डॉ. एस आनंद से मिले और घटना से अवगत कराया। पुलिस कप्तान ने दरोगा के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

    बताया जाता है कि एक दैनिक अख़बार के ब्यूरो चीफ व उपजा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी सोमवार की देर शाम अपने ऑफिस से वापस घर जा रहे थे, तभी महिला थाना के पास एक महिला दरोगा ने उन्हें रोक लिया और गाड़ी के कागजात मांगे। जब उन्होंने अपना परिचय दिया तो वह आग बबूला हो गई और अभ्रद्वता करने के साथ ही उनका फोटो खींचकर गाड़ी का चालान कर दिया। जब यह बात मंगलवार की सुबह शहर के पत्रकारों को लगी तो उन्होंने इस पर रोष व्यक्त करते हुए आपात बैठक की।

    बैठक के बाद सभी पत्रकार पुलिस ऑफिस पहुंचे और हाथ उठाकर पुलिस अधीक्षक डॉ. आनंद का घेराव किया। पुलिस कप्तान ने भी हाथ उठाकर पत्रकारों का अभिनंदन करते हुए उनकी समस्या को सुना। उन्होंने आश्वासन दिया कि महिला दरोगा के विरूद्ब विभागीय कार्रवाई की जाएगी। घेराव करने वालों में मुख्य रूप से सरदार शर्मा, मोहम्मद इरफान खां, आरिफ सिद्दीकी, संजीव गुप्ता, प्रेम शंकर गंगवार, शिवकुमार, अमित सक्सेना, मनोहर लाल, अरविंद पांडे, राजेश राठौर, नन्हे आदि तमाम पत्रकार मौजूद थे ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.