Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा सरकार में चलाई गई जनहित की योजनाओ को भाजपा ने बन्द कर दिया तनवीर खां


    प्रदेश और केन्द्र सरकार ने मिलकर किसानों को बर्बाद किया : राममूर्ति वर्मा


    सपा सरकार में चलाई गई जनहित की योजनाओ को भाजपा ने बन्द कर दिया  तनवीर खां 


    ददरौल विधानसभा के दर्जनों गांवों में साइकिल चालकर सपाइयों ने बांटे आवाहन पत्र

    शाहजहांपुर।  समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा ददरौल विधानसभा की मदनापुर ब्लाक के अलावा ग्राम फिरोजपुर, नयागांव, ढुकरी खुर्द, ढुकरी कलां, सानपुर गौटिया, बरुआ पट्टी, नारायणपुर समेत आदि स्थानों में गई। जहां जिलाध्यक्ष तनवीर खां, पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के साथ तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं ने घर घर लोगो को समाजवादी आवाहन पत्र बांटे साथ ही सपा शासनकाल के कार्यों को गिनवाया। 

    इस मौके पर पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा ने कहा कि   केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर आमादा है। लगातार डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाकर आमजन पर महंगाई का बोझ डाला जा रहा है। प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं, अपराधियो का दुस्साहस इतना है की वह पुलिस वालों की हत्या करने से तक नही चूक रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता की खुशहाली के लिए 2022 में सपा सरकार का बनना जरूरी है। जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि सपा सरकार में अखिलेश यादव ने जनहित की तमाम योजनाओं को चलाया था जिन्हें योगी सरकार ने आते ही बदले की भावना से बंद कर दिया।  अखिलेश यादव के शासनकाल में किए गए कार्यों का उद्घाटन आज भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करके झूठी वाहवाही लूट रहे हैं। 

    इस मौके पर रणंजय यादव, डॉ. नवनीत यादव, राजेश वर्मा, मुनेंद्र पाल, आकाश वर्मा, दिलीप यादव, तैयब खां, सुखलाल यादव, अनुज यादव, राजीव पाठक, प्रेमपाल सिंह, जसपाल सिंह, रमन पाल सिंह, विपिन यादव, उजैर समेत आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.