Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रौजा में नर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

    रौजा में नर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

    एसडीएम सीओ व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर पूरी गली को बैरिकेडिंग लगाकर किया सील

    रौजा/शाहजहांपुर।
    थाना क्षेत्र के मोहल्ला मठिया कॉलोनी में एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। प्रशासन ने उस गली को पूरी तरह से बैरिकेडिंग लगाकर सील कर दिया गया है तथा कोई भी व्यक्ति बेवजह न घूम सके इसलिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

    बता दें कि मठिया कॉलोनी एक महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स है। खांसी जुकाम बुखार होने पर उसका सैंपल भेजा गया था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया है कि जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया क्योंकि इससे पूर्व आदर्श नगर कॉलोनी की गली नंबर दो में भी सहायक लोको पायलट कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वह क्षेत्र भी पूरी तरह अभी भी सील है तथा अन्य 48 लोगों के सैंपल भी भेजे गए थे जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली थी। उप जिलाधिकारी ,पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर व प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल सिंह ने मठिया कॉलोनी पहुंच कर‌ गली को बैरिकेडिंग लगाकर सील करा दिया गया है तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ी से पूरी गली को सैनिटाइज कराया गया है।

    प्रभारी निरीक्षक रोजा अशोक पाल सिंह ने बताया कि इस दौरान मठिया कॉलोनी कोई भी दुकान नहीं खुलेगी और आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधत रहेगा। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है तथा कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला नर्स के पति, ससुर सहित सभी के सैंपल लिए गए हैं । इसके अलावा परिवार के सभी सदस्यों को होम कोरिनटीन किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद इनके परिवार के सदस्य जिन जिन लोगों के संपर्क में रहे हैं उन सभी लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे। नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.ओ पी गौतम ने बताया कि नगर निगम की टीम भी मठिया कॉलोनी पहुंच रही है जो पूरी मठिया कॉलोनी की सैनिटाइजिंग कराई जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.