Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सोनभद्र के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को देखते हुए एस पी ने किया कांबिंग

    सोनभद्र के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को देखते हुए एस पी ने किया कांबिंग

    सोनभद्र।
    पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा नक्सल ऑपरेशन कार्यक्रम के तहत थाना रावटसगंज की चौकी चेरुई पर समस्त फोर्स को ब्रीफ करते हुए बिहार प्रांत के सीमावर्ती क्षेत्र मरकुड़ी व धराधर के जंगलों में कांबिंग किया है  वही कांबिंग में शामिल क्षेत्राधिकारी नगर, प्रभारी निरीक्षक रावटसगंज,चोपन ,जुगैल व रामपुर बरकोनिया थाने की पुलिस फोर्स और सीआरपीएफ पीएसी बल के साथ जंगलों में संघन कांबिंग की गई.

    इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा प्राथमिक विद्यालय बघना  शिक्षा क्षेत्र नगवा सोनभद्र पर जन चौपाल आयोजित की गयी. जिसमें स्थानीय लोगों से वार्तालाप कर उनकी मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी करते हुए हर संभव निराकरण कराए जाने का भरोसा दिया है और लोगों से भयमुक्त होकर किसी के बहकावे में ना आते हुए पुलिस का सहयोग करने की अपील करते हुए लोगों को भारत सरकार द्वारा कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु जारी गाइडलाइन के पूर्ण रुप से पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस व मास्क के उपयोग के बारे में भी बताया.

    स्थानीय पुलिस को जनता से मृदुल व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं को तत्काल व विधिक निस्तारण कराए जाने हेतु निर्देश दिए.

     पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि सोनभद्र जिला नक्सल प्रभावित क्षेत्र है जिसको लेकर पुलिस,  सीआरपीएफ और पीएसी की टीम है जो समय-समय पर कांबिंग किया जाता है और लोगों से मिलकर उनकी मूलभूत समस्याओं की जानकारी लेकर  समाधान किया जाता है।

    सुभाष पांडेय
    आई एन ए न्यूज़ सोनभद्र

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.