Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के भाई हुए कोरोना के शिकार


    कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के भाई हुए कोरोना के शिकार



    सीतापुर।  इधर कई दिनों से सीतापुर- जिले में लगातार कोरोना पॉजटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला अनवरत जारी है। जो कि जिला प्रशासन के साथ ही जनपद वासियो के लिए भी चिंता का एक वृहद विषय बना हुआ है। बाबजूद इसके बेपरवाह जनता प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। कुछ जगहों को देखकर ऐसा कहीं पर से भी नहीं प्रतीत होता है कि आमजन में कोरोना संक्रमण का कोई भय है | जनता द्वारा की जा रही लापरवाहियां कहीं किसी दिन भारी ना पड़ जाए इसका डर सदैव बना हुआ है |

    बिसबाँ तहसील के पत्थर शिवाला परिसर के आवास मे रह रहे प्रयागराज निवासी ट्रस्टी रोहितनाथ सिंह कॅरोना पॉजिटिव पाए गए। वह सपरिवार बिसबाँ आये हुए थे। ज्ञात हो कि ये सिद्धार्थ नाथ सिंह के भाई हैं। बिसबाँ तहसील में कोरोना पॉजिटिव का दूसरा केस मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर जिले के आलाधिकारी व प्रशासन के जिम्मेदार लोग पहुँचकर पत्थर शिवाला परिसर का छिड़काव करवाया जा रहा है और इर्द गिर्द दुकानों को बंद करवा दिया गया है।

    प्रशासन के जिम्मेदार लोगों को उनके संपर्क में आने वाले लोगो को चिन्हित करके उन लोगो की भी जांच करवाएं जाने की जरूरत है।और प्रशासन व आम जनता को कोरोना के प्रति एलर्ट रहने की जरूरत है। 
                  
         शरद कपूर
           *सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.